Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो पर पहुंची 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम को देखकर महानायक बोले 'हे भगवान'

'कौन बनेगा करोड़पति' एक ऐसा शो है जिसे देखकर आपका ज्ञान तो बढ़ता ही है साथ ही आपका भरपूर मनोरंजन भी हो जाता है। हर शुक्रवार शो पर सेलेब्स आते हैं और दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट होता है। तो अब जल्द ही कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम अमिताभ बच्चन के शो पर दिखाई देने वाली है।

KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो पर पहुंची तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम को देखकर महानायक बोले हे भगवान
X

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) एक ऐसा शो है जिसे देखकर आपका ज्ञान तो बढ़ता ही है साथ ही आपका भरपूर मनोरंजन भी हो जाता है। हर शुक्रवार शो पर सेलेब्स आते हैं और दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट होता है। हाल ही में शो से शानदार शुक्रवार का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो पर दिखाई दे रही है।

हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'केबीसी 13' (KBC 13) का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन इस बार 'टीएमकेओसी' (TMKOC) के जेठालाल (Jethalal), बापूजी (Bapu Ji), पोपटलाल (Popatlal) और निर्माता असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) के साथ गेम खेलते हुए दिखाई देंगे। शो पर इस बार तारक मेहता की पूरी कास्ट दिखाई देगी जिसमें कुछ गेम खेल रहे हैं तो कुछ ऑडियंस में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में कॉमेडी शो की टीम 'केबीसी' (KBC) में एंटर करती हुई दिखाई देती है। जैसे ही वे सब इकट्ठा होकर महानायक को घेर लेते हैं तो बिग बी थोड़ा हैरत में आ जाते हैं और कहते हैं, "आप लोग 21 जन हैं।" उनके सवाल को भांपते हुए दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने सेट पर उन सभी को बिठाने के लिए अपना फ्लोर प्लान शेयर किया। वह कहते हैं, "क्या करेंगे, 2 तो उधर बैठ जाएंगे, बाकी नीचे पंगत लगा देंगे।" अमिताभ रिएक्शन देते हैं, "हे भगवान।"

आगे की वीडियो में पोपटलाल और असित कुमार मोदी को अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठे हुए देखा जा सकता है। पोपटलाल शो के होस्ट 'बिग बी' से उनकी शादी करवाने की बात कहते हैं। पोपटलाल अपनी क्वालिटीज बताते हुए कहते हैं, "आटा गूंधता हूं फर्स्ट क्लास, और लॉकडाउन में झाड़ू पोंछा।" अमिताभ बच्चन उनके गुणों को सुनकर बोलते हैं "ऐ शाबाश।" दूसरी क्लिप में आप दिलीप जोशी और उनके बापू जी को हॉट सीट पर बैठा हुआ देख सकते हैं। जब अमिताभ एक ब्रेक का अनाउंसमेंट करते हैं। दिलीप उठते हैं और कई डिशेज से भरी एक ट्रॉली लेकर के आते हैं, जिससे अमिताभ खुश हो जाते हैं। इसके बाद पूरी कास्ट शो पर गरबा करती हुई नजर आती है। बता दें कि केबीसी का ये एपिसोड 10 दिसंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा।

Next Story