Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KBC 13: प्रतीक गांधी ने अमिताभ बच्चन से पूछे ऐसे सवाल जानना चाहेंगे आप भी जिनका जवाब, देखें वीडियो...

क्विज शो 'केबीसी 13' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो से हर दिन कोई न कोई मजेदार वीडियो सामने आ ही जाती है। इस बार के शानदार शुक्रवारएपिसोड में डिजीटल दुनिया के सितारे पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी शामिल होंगे। ऐसे में शो में खूब मस्ती हुई है। इस दौरान बिग- बी से प्रतीक गांधी ने कुछ मजेदार सवाल पूछे लिये जिन्हें सुनकर अमित जी सिर्फ 'हैं' करके ही रह गए..

KBC 13: प्रतीक गांधी ने अमिताभ बच्चन से पूछे ऐसे सवाल जानना चाहेंगे आप भी जिनका जवाब, देखें वीडियो...
X

क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) इन दिनों काफी चर्चा में है। शो से हर दिन कोई न कोई मजेदार वीडियो सामने आ ही जाती है। ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होता है। कंटेस्टेंट के साथ तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कमाल का अंदाज देखने को मिलता ही है लेकिन जब कोई सेलेब इसमें हिस्सा लेने पहुंचता है तो दर्शकों का अच्छा खासा मनोरंजन हो जाता है। 'केबीसी' के सीजन 13 (KBC 13) में हर शुक्रवार कोई सेलेब एपिसोड में हिस्सा लेते हैं और इनाम में जीती हुई धनराशि चैरिटी में जाती है। इस बार के शानदार शुक्रवार एपिसोड में डिजीटल दुनिया के सितारे पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) शामिल होंगे। ऐसे में शो में खूब मस्ती हुई है। इस दौरान बिग- बी से प्रतीक गांधी ने कुछ मजेदार सवाल पूछे लिये जिन्हें सुनकर अमित जी सिर्फ 'हैं' करके ही रह गए। यहां देखिए वीडियो.....

वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रतीक कुछ साधारण से सावल पूछते हैं। पहले सवाल में प्रतीक अमित जी से पूछते हैं, "कभी रिमोट कंट्रोल टीवी का अगर न चले तो आपने ठोक बजा के चलाया है?" इसके बाद प्रतीक पूछते हैं, "जो कपड़ा पुराना हो जाता है उसका पोंछा बनाया हो? आखिरी सवाल कभी खाना वाना खा के जैसे पैंट से ऐसे ही हम लोग साफ कर लेते हैं वैसे किये हो?" जवाब में अमिताभ कहते हैं, "एक जमाना था जब हमने थोड़ी सी दाढ़ी- वाढ़ी बढ़ाई थी तो खाना वाना खा के यहीं पोंछ लेते थे।" इस वीडियो को सोनी टीवी ऑफिशियल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इससे पहले भी पंकज त्रिपाठी, प्रतीक गांधी और अमिताभ बच्चन की एक वीडियो सामने आयी थी। इस वीडियो में पहले अमिताभ दोनों सेलेब कंटेस्टेंट के नाम अनाउंस कर देते हैं। लेकिन पंकज और प्रतीक जब स्टेज पर नहीं आते तो अमित जी बैकस्टेज जा करके देखते हैं कि इसकी वजह क्या है। जब अमिताभ वहां पहुंचते हैं तो प्रतीक और पंकज दोनो बहाने बनाने लगते हैं। प्रतीक कहते हैं कि पेट में दिक्कत हो रही है और पंकज जवाब देते हैं कि खेल शुरु करने का ये समय शुभ नहीं हैं। जिस पर बिग बी कहते हैं कि हमने नाम अनाउंस कर दिया है ये सब बहानाबाजी नहीं चलेगी।

Next Story