logo
Breaking

जल्द दिखेंगी कविता कौशिक एक नए अवतार में

कविता भानुमती भीन की भूमिका में दिखाई देंगी।

जल्द दिखेंगी कविता कौशिक एक नए अवतार में
नई दिल्ली. सोनी सब के नये शो डॉ भानुमती ऑन ड्यूटी में कविता कौशिक की वापसी की खबर से सभी वाकिफ हैं। लेकिन यहां शो में उनके नये लुक के कुछ एक्सक्लूसिव शॉट्स दिये गये हैं। कविता कौशिक पूरी तरह से सुडौल और बेहद आकर्षक लग रही है और उन्होंनें मिलिट्री डॉक्टर के रूप में अपने यूनिफॉर्म अवतार के साथ हैवी-ड्यूटी लुक अपनाया है।
कविता कौशिक की भूमिका
शो में कविता भानुमती भीन की भूमिका में दिखाई देंगी। वह पेशे से एक डॉक्टर हैं, और उसका ताल्लुक राजस्थान से है। सेना के अनुशासन और नियमित दिनचर्या का उस पर गहरा प्रभाव पड़ा है और वह वैकल्पिक एवं अनूठी किस्म की चिकित्सा पद्धति से अपने मरीजों का इलाज करने में विश्वास करती हैं। ड्यूटी पर रहने वाली इस खूबसूरत डॉक्टर का मानना है कि अकेले दवाईयों से ही मरीज की देखभाल नहीं की जा सकती।
कविता ने कहा
कविता कौशिक ने अपनी भूमिका के बारे में कहा, ‘‘एक परफॉर्मर होने के नाते मैं अपने अभिनय से कभी संतुष्ट नहीं होती, जब भी खुद को अभिनय करते हुये देखती हूं तो मुझे हमेशा लगता है कि मैं इससे बेहतर कर सकती थी। लेकिन मुझे तब खुशी मिलती है जब स्टंट करने का मौका मिलता है, ऐक्शन करने से मैं खुद को आजाद महसूस करती हूं और इसलिए मैं इन चुनौतीपूर्ण साहसी भूमिकाओं को करती हैं जहां मैं खुद को चुनौती दे सकूं और अपनी सीमाओं से आगे जाकर वह हासिल कर सकूं, जिसे लोग हीरो का काम मानते हैं। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे एक बार फिर यह अवसर मिला। डॉ भानुमती ऑन ड्यूटी के दर्शकों के लिए हमारे पास ढ़ेर सारा धमाका है, राइड बस शुरू होने वाली है तो आप अपनी सीट बेल्ट को कसकर बांध लीजिये।‘‘
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top