Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''पद्मावत'' में दीपिका की तारीफ से परेशान हुई कैटरीना और कंगना, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। दीपिका की इस सफलता ने बॉलीवुड की कई बड़ी हसीनाओं के नीदें उड़ा दी है।

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पद्मावत में उनके शानदार अभिनय के लिए हर तरफ से तारीफ मिल रही है। सोशल मीडिया हो या मेन स्ट्रीम मीडिया हर जगह सिर्फ दीपिका ही छाई हुई है।

आपको बता दें कि जिस तरह से हर तरफ दीपिका की जय-जयकार हो रही है उससे बॉलीवुड में उनकी कंप्टीटर्स काफी परेशान हो गई है और उन्हें यह पसंद नहीं आ रहा है।

कंगना हुई परेशान-

आपको बता दें कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पद्मावत के लिए दीपिका को मिल रही तारीफ से काफी परेशान हैं। कंगना को दीपिका की सफलता बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है। दरअसल कंगना की इस परेशानी के पीछे उनकी फिल्म मणिकर्णिका है जिसमें वह रानी लक्ष्मी बाई का रोल प्ले कर रही है। इस फिल्म में कंगना दीपिका से एक इंच भी कमतर नहीं रहना चाहती है।

आपको बता दें कि जब से दीपिका की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई है तब से बॉलीवुड में इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि कंगना, दीपिका से इनसिक्योर हो गई हैं।

कैटरीना कैफ भी हुई परेशान-

एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्म देने वाली कटरीना ने फाइनली सलमान ख़ान की बदौलत टाइगर ज़िन्दा है से अपना खोया हुआ मुक़ाम दोबारा तो हासिल कर लिया। लेकिन पदमावत की रिलीज़ के साथ ही दीपिका ने मिस कैफ के सारे गुमान को चकनाचूर कर दिया यानी इस वक़्त बॉलीवुड में अगर कोई नंबर वन हीरोइन है तो वो नो-डाउट दीपिका पादुकोण हैं।

यह भी पढ़ेंः राम गोपाल वर्मा ने Porn Star से की दीपिका पादुकोण की तुलना, कही ये शर्मनाक बात

अब इन सब बातों से जाहिर है कि बॉलीवुड में पद्मावती से कंप्टीशन करने वाली हसीनाओं के दिल में खलबली तो जरूर मचेगी। फिर चाहे वो कैटरीना हो या फिर कंगना।

Next Story
Top