Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमिताभ से लेकर कैटरीना तक इन स्टार्स को ये बातें हैं नापसंद, एक को बॉलीवुड शब्द से ही है परेशानी

लोग तो यही समझते हैं कि शोहरत और दौलत कमाने वाले फिल्म स्टार्स को अपनी मायानगरी खूब भाती होगी, लेकिन ऐसा नहीं है। हमारे स्टार्स को फिल्म इंस्डस्ट्री की बहुत-सी बातें नापसंद हैं।

अमिताभ से लेकर कैटरीना तक इन स्टार्स को ये बातें हैं नापसंद, एक को बॉलीवुड शब्द से ही है परेशानी

लोग तो यही समझते हैं कि शोहरत और दौलत कमाने वाले फिल्म स्टार्स को अपनी मायानगरी खूब भाती होगी, लेकिन ऐसा नहीं है। हमारे स्टार्स को फिल्म इंस्डस्ट्री की बहुत-सी बातें बेहद अखरती हैं, नापसंद हैं। कौन-सी बातें इनको नापसंद हैं, हरिभूमि को बता रहे हैं कुछ जाने-माने स्टार्स।

1. कैटरीना कैफ

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए मुझे कई साल हो गए हैं। हिंदी फिल्मों में कई ऐसी बातें हैं, जो मुझे नापसंद हैं, जैसे- बॉलीवुड की कहानियां ज्यादातर एक जैसी होती हैं, जैसे एक हॉट ब्वॉय, हॉट गर्ल से प्यार कर बैठता है। ऐसी कितनी ही कहानियों पर फिल्म बन चुकी हैं, जो मुझे बोरिंग लगती है। दुनिया में इतनी सारी घटनाएं होती हैं, इतने सारे टॉपिक हैं लेकिन हिंदी फिल्मों की कहानियां लव स्टोरीज से बाहर ही नहीं निकल पा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में जो जबरदस्ती के गाने ठूंसे जाते हैं, वो भी मुझे अच्छे नहीं लगते। एक्शन शॉट्स में हॉलीवुड फिल्मों की नकल करने की कोशिश की जाती है, हम कुछ ओरिजिनल करके क्रिएटिविटी नहीं दिखाते। ये सब देखकर मुझे लगता है कि फिल्म मेकर्स को सीरियसली इन सब खामियों को दूर करने की कोशिश करनी चाहिए।

आगे की स्लाइड्स में जानिए बाकी स्टार्स की परेशानी के बारे में......

Next Story
Top