Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना ने सलमान को दिया धोखा, अक्षय कुमार को बोला I Love You

कैटरीना कैफ अब तक किसी न किसी स्टार के सहारे अपना करियर संवारती रही हैं।

कैटरीना ने सलमान को दिया धोखा, अक्षय कुमार को बोला I Love You
X

कैटरीना कैफ अब तक किसी न किसी स्टार के सहारे अपना करियर संवारती रही हैं। कभी वह सलमान खान की बहुत खास थीं, इसके चलते उन्हें फिल्में मिलती रहीं। ना जाने क्या हुआ कि उन्होंने सलमान से दूरी बना ली और रणबीर कपूर की बहुत खास हो गर्इं।

रणबीर ने भी कैटरीना के करियर को अपना सहारा दिया। प्रोड्यूसर्स से उनके नाम की सिफारिश करते रहे। कुछ समय बाद रणबीर से भी उनकी अनबन हो गई, तो फिर से वह सलमान के करीब आ गर्इं। लेकिन हाल की उनकी हरकतों से लग रहा है कि वह अब सलमान को बाय कहकर अक्षय कुमार का दामन थामना चाह रही हैं।

इसे भी पढ़ें: त्रिशाला दत्त ने शेयर की हॉट फोटो, 10 हजार से ज्यादा लोगों ने किया LIKE

दरअसल, कुछ दिन पहले कैटरीना कैफ ‘नौंवे अक्षय कुमार कुडो टूर्नामेंट’ में गई थीं, जहां अक्षय कुमार ने कैटरीना के साथ सेल्फी ली। यह महज एक कर्टसी थी लेकिन कैटरीना मान रही हैं कि अक्षय उनसे काफी इंप्रेस हैं, उनके साथ फिल्म करने को इंट्रेस्टेड हैं।

कैटरीना ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार की ली गई सेल्फी की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘अक्षय.. यू वर राइट..यू टेक बैटर पिक्स दैन मी...फाइनली ए पिक्चर आफ्टर ए लॉन्ग टाइम..लव यू अक्षय कुमार।’

यानी कि ‘अक्षय कुमार..आप सही थे...आप मुझसे ज्यादा अच्छी तस्वीर खींचते हैं...आखिरकार लंबे समय के बाद आपके साथ एक तस्वीर....लव यू अक्षय कुमार।’

इंस्टाग्राम की इस पोस्ट के बाद से ही बॉलीवुड में चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि कैटरीना इस कोशिश में हैं कि अब अक्की उनके डूबते करियर को सहारा दें। देखना है कि खिलाड़ी कुमार कैटरीना को कितना सहारा देते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story