Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना कैफ के ससुर शाम कौशल ने जिम में बहाया पसीना, फैंस बोले- 'बहू करवा रही ये सब'

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पिता और फेमस स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल (Sham Kaushal) एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में स्टंट डायरेक्टर शाम का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कैटरीना कैफ के ससुर शाम कौशल ने जिम में बहाया पसीना, फैंस बोले- बहू करवा रही ये सब
X

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पिता और फेमस स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल (Sham Kaushal) एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में स्टंट डायरेक्टर शाम का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाम कौशल जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल के पिता वीडियो में 'बैटल रोप' (Battle Rope) एक्सरसाइज कर रहे हैं जिसे देखकर लोग इस पर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के ससुर शाम कौशल का ये वीडियो पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। शाम कौशल के इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुकें हैं। वहीं इंस्टा यूजर्स ने इस वीडियो पर अपने तरह तरह के रिएक्शंस देने शुरु कर दिए हैं। किसी यूजर ने लिखा, "कैट का असर", दूसरे यूजर ने लिखा कि थोड़े दिन पहले कैटरीना ने वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया था। ऐसा लगता है पूरी कौशल फैमिली ने न्यू ईयर रेसोलुशन लिया है एक्स्ट्रा फिट रहने का। तो किसी ने कमेंट में लिखा, "बहू करवा रही ये सब।" आम लोगों के अलावा फिल्ममेकर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने भी शाम के इस वीडियो पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, "शामजी बढ़ते रहो।"

बता दें कि विक्की कौशल के पिता शाम कौशल बॉलीवुड के एक वेटेरन स्टंट कोऑर्डिनेटर और एक्शन डायरेक्टर हैं। उन्होंने 1980 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की और उनके कुछ बेहतरीन काम 'कृष' (2006), 'कमीने' (2009), 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (2012), 'धूम: 3' (2013), 'बाजीराव मस्तानी' (2015) और 'दंगल' (2016) जैसी फिल्मों में देखे गए। जहां उन्हें 'कृष', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'दंगल' के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, वहीं 'कमीने' और 'बाजीराव मस्तानी' के लिए उन्होंने आईफा अवॉर्ड जीता है।

Next Story