Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लग्जरी प्रोडस्ट्स के लिए फेमस ''ग्रैफिटी'' को मिला नया ब्रांड एम्बेस्डर, करिश्मा शर्मा को मिली कमान

रागिनी एम.एम.एस और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों सहित पवित्र रिश्ता और अन्य धारावाहिकों में अपनी अदाकारी से दर्शकों के बीच लोकप्रिय अभिनेत्री करिश्मा शर्मा जल्दी ही एक नए अवतार में लोगों के सामने आयेंगी।

लग्जरी प्रोडस्ट्स के लिए फेमस

रागिनी एम.एम.एस और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों सहित पवित्र रिश्ता और अन्य धारावाहिकों में अपनी अदाकारी से दर्शकों के बीच लोकप्रिय अभिनेत्री करिश्मा शर्मा जल्दी ही एक नए अवतार में लोगों के सामने आयेंगी।

उनका यह नया अवतार होगा बाथवेयर क्षेत्र में लोकप्रिय नाम ग्रैफिटी की ब्रैंड एम्बेस्डर के रूप में। करिशमा शर्मा को प्रतिनिधि बनाने और ग्रैफिटी के विषय में जानकारी साझा करने के लिए 29 अगस्त को द्वारका के पंचतारा होटल में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जहां कम्पनी के प्रबंध निदेशक विनय जैन और करिशमा व अन्य प्रतिनिधि उपस्थित थे।

विनय जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि कम्पनी की 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर हमने अभिनेत्री करिश्मा को अपना एम्बेस्डर बनाया है और अब तेजी से हम ग्रैफिटी का प्रचार करेंगे।

17 साल पहले मैं अलवर से दिल्ली आया था और दो साल बाद एक छोटी शुरूआत की, लगातार इनोवेशन और नए उत्पादों के साथ अपनी पहचान बनाते हुए हमने पिछले 15 वर्षां में काफी सफलता प्राप्त की और लोगों का विश्वास जीता है।

इस सफर में हमने क्वालिटी से किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया और सर्म्पूण बाथवेयर रेंज उपलब्ध कराए हैं। हम करिश्मा के साथ विभिन्न कैम्पेन इत्यादि करते हुए ग्रैफिटी के सफर को आगे बढ़ायेंगे। हमारे पास कुछ ऐसे उत्पाद उपलब्ध हैं जो काफी बड़े ब्रैंड्स के पास नहीं है जो हमे एडवांटेज देता है।

खूबसूरत अदाकारा करिश्मा शर्मा अपने इस नए अवतार को लेकर काफी उत्साहित दिखीं। उन्होंने बताया कि आज के समय में लग्ज़री जीवनशैली के चलते घर के साथ-साथ बाथरूम पर भी विशिष्ट ध्यान दिया जाता है।

हम मन-पसन्द, स्टाइलिश व बेहतरीन लग्ज़री उत्पादों का चयन करते हैं। ग्रैफिटी के उत्पादों में काफी विविधता है और व्यापक रेंज भी, यहां एक ही छत के नीचे बाथरूम जरूरतों से सम्बंधित सब कुछ उपलब्ध है। ग्रैफिटी का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूँ, मुझे इनके उत्पाद काफी पसन्द आये।

अपने अभिनय कैरियर के विषय में करिशमा शर्मा ने बताया कि कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम जारी है, हाल ही में मैंने 'सुपर 30' के लिए आइटम सांग किया है। 'होटल मिलन' जल्दी रिलीज होगी और भी कुछ प्रोजेक्ट हैं।

इसके साथ ही लोकप्रिय हो रहे गीत ’तेरा घाटा’ वीडियो में मैने काम किया है। निर्देशक विकास बहल के साथ भी एक फिल्म है मेरे पास। जल्दी हम इसका फोटोशूट, ऐड आदि भी शूट करेंगे और मैं काफी उत्साहित हूं।

करिशमा ने कहा कि 17 साल की उम्र से मैं काम कर रही हूं और यह सफर बेहद अच्छा रहा है, एकता कपूर ने मेरे कैरियर को बड़े ब्रेक दिये हैं। मेरा मानना है कि हमें लगातार प्रयास करते रहना चाहिए, करिशमा ने ‘तेरा घाटा’ गीत की पंक्तियां सुनाते हुए वार्ता का समापन किया।

Next Story
Share it
Top