Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेह को गोद में उठाए पति सैफ अली खान और तैमूर के साथ किधर चली करीना कपूर, सामने आई फोटोज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अपने पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हालांकि इस बात का पता नहीं चला कि ये फैमिली कहां जा रही है। लेकिन इस फैमिली के फोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

जेह को गोद में उठाए पति सैफ अली खान और तैमूर के साथ किधर चली करीना कपूर, सामने आई फोटोज़
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बच्चों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हालांकि इस बात का पता नहीं चला कि ये फैमिली कहां जा रही है। लेकिन इस फैमिली के फोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसके साथ ही इसे फोटोजर्नलिस्ट के अकाउंट से भी शेयर किया गया है।

फोटो में करीना कपूर खान एक दम आरामदायक कपड़ो में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने डेनिम शर्ट के साथ लाइट ब्लू जींस और स्नीकर्स पहने हुए हैं। वहीं सैफ को इन फोटोज़ में हाफ स्लीव्स की ब्लैक शर्ट और इसके साथ वाइट पैंट और ब्राउन शूज़ कैरी किए हुए देखा जा सकता है। जहांगीर ने ब्लैक कलर की बच्चों की ड्रेस पहनी थी, जबकि तैमूर इसमें ब्लैक कलर की टी-शर्ट और कार्गो पैंट पहने हुए थे।


इससे पहले पिछले महीने ही सैफ पूरी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे हुए थे। वहां पर सैफ ने फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सैफ की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में सैफ के साथ यामी गौतम (Yami Gautam), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी अहम रोल में थे। वहीं करीना कपूर हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में बिज़ी थी। इस फिल्म में करीना मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आएंगी। तो अब दोनो काम से फुरसत मिलते ही बच्चों के साथ हॉलीडे मनाने बाहर निकल गए हैं।

Next Story