Logo
Gucci Cruise 2025 Show: बीते दिन सोमवार को लंदन में गुच्ची क्रूज़ शो 2025 का आयोजन किया गया था। जहां आलिया भट्ट भी शामिल हुईं और उन्होंने डेमी मूर और डेविका होर्ने संग शानदार पोज़ भी दिए।

Gucci Cruise 2025 Show: बीते दिन सोमवार को लंदन में गुच्ची क्रूज़ शो 2025 का आयोजन किया गया था। जहां आलिया भट्ट भी शामिल हुईं। वहीं अब एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इस दौरान आलिया डेमी मूर, डेविका होर्ने और दक्षिण कोरियाई एक्ट्रेस पार्क ग्यू-यंग समेत कई स्टार्स संग पोज़ भी दिए। 

गुच्ची क्रूज़ शो में आलिया भट्ट ने बिखेरा जलवा
दरअसल, न्यूयॉर्क में मेट गाला 2024 में सुर्खियां बटोरने के बाद, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लंदन में गुच्ची क्रूज़ शो 2025 में अपना फैशन का जलवा दिया। वहीं एक्ट्रेस पर्पल कलर की स्ट्रैपलेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को जूड़े में स्टाइल किया था और गुच्ची के काले बैग और मैचिंग हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। 



रेड कार्पेट पर आलिया ने डेमी मूर और डेबी हैरी संग पोज़
इस इवेंट में उनके साथ थाई एक्ट्रेस और सिंगर डेविका होर्ने और अमेरिकी सिंगर डेबी हैरी जैसी हस्तियां भी शामिल हुईं। जहां एक्ट्रेस ने उनके साथ रेड कार्पेट पर पोज़ भी दिया। इस फोटो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब प्यार और सराहना मिल रही हैं। इस दौरान डेमी मूर ने भी ग्रे ड्रेस के साथ ब्लैक ब्लेज़र कैरी किया था। इसके अलावा डेबी हैरी भी नजर आईं और उन्होंने व्हाइट टॉप, ब्लैक ब्लेज़र, ट्राउजर और हील्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था। 



ब्लैक ऑटफिट और बूट्स में दिखीं डेविका होर्ने
वहीं आलिया भट्ट के साथ डेविका होर्ने भी पोज देते नजर आईं। इस दौरान वह ब्लेक ऑटफिट और बूट्स पहने दिखाई दीं। वहीं दोनों हंसते और बातचीत करते नजर आए। आपको बता दें, आलिया गुच्ची की ग्लोबल अम्बेस्डर भी हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सामने आने के बाद लोग फैंस को भर-भर के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक फैंस ने लिखा, ओह, वह बहुत अच्छी लग रही है।" दूसरे ने लिखा कहा, "वह बहुत प्यारी है।" तीसरे ने लिखा, "मेट गाला के बाद, वह गुच्ची इवेंट में है। वह बेहद खूबसूरत लग रही है। आगे बढ़ें, आलिया।" ऐसे ही फैंस कमेंट करते नजर आए। 

5379487