Logo
Saif Ali Khan Tattoo Changed: बॉलीवुड के मशूहर एक्टर सैफ अली खान का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर करीना के नाम का टैटू कवर कराते नजर आए।

Saif Ali Khan Tattoo Changed: बॉलीवुड के लव बर्ड्स करीना कपूर और सैफ अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच एक्टर की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। जिसे देखकर ऐसा ऐसा लग रहा है कि सैफ अली खान ने अपनी वाइफ के नाम के नाम टैटू चेंज कराया है। हलांकि, ये तस्वीर सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं। 

 सैफ अली खान ने हटवाया करीना के नाम का टैटू
दरअसल, सैफ अली खान ने अपने हाथों पर करीना के नाम का टैटू बनवाया था। लेकिन अब उसी टैटू की जगह दूसरा टैटू बनवा लिया है। मानों इसे ऐसा लग रहा हैं जैसे सैफ ने करीना के नाम को कवर करने की कोशिश की है। इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया है और लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। 

कपल की लव स्टोरी
आपको बता दें, कपल की शादी हुए 11 साल बीत चुके हैं। वहीं लगभग चार साल की डेटिंग के बाद 2012 सैफ करीना ने शादी की थी। इनकी लव स्टोरी फिल्म 'टशन' के सेट पर शुरू हुई थीं। जो 16 अक्टूबर, 2012 को शादी में बदल गई थीं। बेबो और उनके 'सैफू' की जोड़ी को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं। हलांकि, करीना भी सोशल मीडिया पर अपने पति के लिए प्यार जताने से पीछे नहीं हटती हैं। 

लोगों ने किया कमेंट
लेकिन अब ऐसा क्या हुआ? जिससे सैफ अली खान को अपनी वाइफ करीना के नाम का टैटू कवर कराना पड़ा है। वहीं अब फैंस ने भी उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ''अब किसी और शिकार के चक्कर में लगेगा।'' वहीं दूसरे ने कहा, ''अब शादी हो गई, बच्चे भी पैदा कर चुके, कब तक दिखाएंगे आशिकी।'' तीसरे ने लिखा, ''लगता है अब तीसरी की बारी है, तभी करीना हटवा दिया।'' इसके साथ ही अन्य ने लिखा ''तलाक पक्का।'' 

5379487