logo
Breaking

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में करीना कपूर ने लगाया अड़ंगा, शूटिंग फिर टली, जानिए असली वजह

करीना कपूर खान पहली बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान के साथ काम करेंगी। बेबो को मई से एंग्रेज़ी मीडियम की शूटिंग शुरू करनी थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीना ने फिल्म की शूटिंग फिर टाल दी है।

फिल्म

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की जब से घोषणा हुई है तभी से फिल्म चर्चाओं में है। फिल्म के मुख्य कलाकार 'इरफान खान' के कैंसर की खबर आने से फिल्म की शूटिंग को टालना पड़ा, फिर फिल्म में इरफान के साथ मुख्य एक्ट्रेस के चुनाव को लेकर फिल्म की शूटिंग रुकी रही। 'अंग्रेजी मीडियम' उस समय तब और भी चर्चा में आई जब फिल्म के लिए करीना कपूर को फाइनल किया गया। इरफान खान के ठीक होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू तो हुई लेकिन अब फिल्म की शूटिंग को फिर से टाल दिया गया है, और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान हैं।





















करीना कपूर एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक माँ भी हैं और उन्हें अपने बेटे तैमूर को लेकर चिंता होना स्वभाविक है। करीना इन दिनों बहुत बिजी हैं और इस वजह से उन्हें तैमूर के साथ बिताने के लिए ज्यादा वक्त नहीं मिल पा रहा है।

करीना फिल्म की शूटिंग मई की बजाय जून में शुरू करना चाहती हैं क्यूंकि तैमूर एक प्लेग्रुप में है जिसकी छुट्टियां मई से शुरू होने वाली हैं। बेबो मुंबई में अपने बेटे के साथ रहना चाहती हैं। फिल्म की बात करें तो करीना और इरफान पहली बार एक साथ आंग्रेजी मीडियम में आ रहे हैं। इस फिल्म में इरफान 'मिस्टर चंपक' के किरदार में नजर आएंगे।

चंपक घासीताराम मिष्ठान भंडार (मिठाई की दुकान) के मालिक हैं और उनकी बेटी का किरदार राधिका मदान निभाएंगी जो पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहती है। करीना को अंग्रेजी मीडियम में दर्शक एक पुलिस वाली की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' होमी अदजानिया द्वारा अभिनीत है और वर्तमान में फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही है जंहा इरफान खान के साथ कुछ जरुरी सीन का फिल्मांकन किया जा रहा है।

Share it
Top