logo
Breaking

टीवी पर तो पता नहीं पर स्टेज शो में साथ नजर आएंगे कपिल-गुत्थी

सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में अपनी वापसी पर चुप्पी बनाई हुई है।

टीवी पर तो पता नहीं पर स्टेज शो में साथ नजर आएंगे कपिल-गुत्थी

टीवी के जाने-माने स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर के बीच की गुत्थी भले ही पूरी तरह ने सुलझी हो लेकिन ये दोनों एक शो में साथ नजर आएंगे। दरअसल, कपिल का 22 नवंबर को मस्कट में एक शो होने जा रहा है, जिसमें उन्होंने अपने साथ सुनील को भी शामिल किया है।

तो अब आप सोच रहे होंगे कि जब सुनील इस तरह बीच में उनका शो छोड़कर चले गए, तो फिर कपिल को अपने मस्कट वाले शो के लिए सुनील को इनवाइट करने की क्या जरूरत थी। इसके लिए आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल, कपिल हमेशा से सुनील को पसंद करते आए हैं। यह उन्होंने समय-समय पर यह जाहिर भी किया है। अभी हाल ही में उन्होंने ट्वीट भी किया कि वह गुत्थी (सुनील ग्रोवर) को प्यार करते हैं और चाहते हैं कि वह फिर से कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में उनके साथ काम करें। उन्होंने यह भी लिखा है कि सुनील का शो पर हमेशा स्वागत रहेगा, लेकिन मैं उनसे सिर्फ रिक्वेस्ट कर सकता हूं, जबर्दस्ती काम करने के लिए नहीं कह सकता।

जब इस बारे में सुनील से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कपिल मुझे पसंद करते हैं। बाकी शो में मैं लौटूंगा या नहीं, अब इस बारे में क्लियर कुछ बता पाने की सिचुएशन में मैं फिलहाल हूं नहीं। कई चीजें पाइपलाइन में हैं। एक बार सेटल हो जाएं, तो ही खुलकर बता पाऊंगा। यहां नहीं तो कहीं और हम साथ काम तो करते ही रहेंगे। मुझे तो अभी इस बात की बेहद खुशी है कि मेरे निभाए गुत्थी के किरदार को लोगों ने स्वीकार किया और दर्शकों ने उसे इतना प्यार दिया। खासतौर से मेरे शो में परिचय कराने का अंदाज, एस्क्यूज मी की जगह ज्यूस मी कहना और अपना सिग्नेचर सांग, ' आप आए हैं हमारे घर में, फूल खिले हैं गुलशन-गुलशन ...' को बेहद तारीफ मिली।

क्या सुनील 'जी रिश्ते अवार्ड्स 2013...' की एकरिंग करने जा रहे हैं? वह कहते हैं, हां सुना तो आपने काफी कुछ सही है। लेकिन एकरिंग नहीं, उसमें मेरी दो से तीन जगह अपीयरेंस ही होगी। इसके बाद जब हमने उनसे ये पूछा कि कुछ ये भी खबरें हैं कि आप अपना शो बनाने जा रहे हैं? तो इस बारे में उन्होंने कहा कि अभी कुछ समय सब्र कीजिए, मैं अपनी प्लानिंग के बारे में जल्दी ही आप लोगों को बता दूंगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी फिलहाल में शो की शूटिंग में बिजी हूं। दो से तीन शो शूट हो जाएं, तो कुछ बताऊंगा। उनसे जब यह जानने की कोशिश की गई कि किस शो की शूटिंग वह इन दिनों कर रहे है, तो उन्होंने हंसकर टाल दिया। अगर गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर का शो टीवी पर आता है तो कपिल के शो को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Share it
Top