Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपनी हरकत की वजह से ट्रोल हुईं कंगना रनौत, लोग बोले- कोविड के समय में ऐसा कैसे कर सकती हैं?

बॉलीवुड 'धाकड़' (Dhaakad) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपने विवादित बयानों को लेकर तो कभी अपने पंगो को लेकर के चर्चा में रहती हैं। हाल फिलहाल में कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर के यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुुरु कर दिया है।

अपनी हरकत की वजह से ट्रोल हुईं कंगना रनौत, लोग बोले- कोविड के समय में ऐसा कैसे कर सकती हैं?
X

बॉलीवुड 'धाकड़' (Dhaakad) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपने विवादित बयानों को लेकर तो कभी अपने पंगो को लेकर के चर्चा में रहती हैं। हाल फिलहाल में कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 'तेजस' (Tejas) एक्ट्रेस एक पेस्ट्री के साथ पोज करती हुईं नजर आ रही हैं, जिसके कारण उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

कंगना का ये वीडियो पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में कंगना रनौत किसी होटल में दिखाईं दे रही हैं और फोटोज के लिए पोज करती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कंगना पेस्ट्री हाथ में लिए अपने मुंह के पास रख कर पैपराजी के लिए पोज करती हुईं नजर आ रही हैं। वह पेस्ट्री उठाती हैं और उसे अपने मुंह के बिल्कुल करीब लेकर के जाती हैं और फोटो के लिए पोज करती हैं, इसके बाद कंगना उस पेस्ट्री को वापस उसी प्लेट में रख देती हैं। कंगना की इस हरकत को देखकर लोगों को काफी गुस्सा आया है।

जहां दुनियां भर में कोरोना (Corona) के नए नए वेरिएंट सामने आ रहे हैं, वहीं देश में भी कोविड (Covid-19) केस की संख्या तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में कंगना की ये हरकत लोगों को रास नहीं आई और यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। लोगों का कहना है कि ऐसे ही लोगों के कारण कोरोना केसेस तेजी से बढ़ रहे हैं। किसी यूजर ने कहा, "वह कोविड के समय में ऐसा कैसे कर सकती है? निश्चित रूप से वह कीटाणु फैला रही है।" तो वहीं किसी और यूजर ने लिखा, 'ब्रिलियंट। उसने इसे छूकर और उस पर सांस छोड़कर इसे दूषित कर दिया और अब इसे कोई खाएगा।' एक्ट्रेस के वीडियो पर एक कमेंट में लिखा था, 'कोरोना टाइम में पेस्ट्री पे सांस लेके फिरसे ट्रे में रख दिया वाह रे हाइजीन।'

Next Story