Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत ने फिर मचाया हंगामा, बोली- अपने मेहमानों को जहर पिलाता है ये डायरेक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियो में छाई हुईं हैं। दरअसल कंगना रनौत ने बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक के ऊपर एक सनसनीखेज बयान दिया है।

कंगना रनौत ने फिर मचाया हंगामा, बोली- अपने मेहमानों को जहर पिलाता है ये डायरेक्टर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और करण जौहर का विवाद किसी से भी छिपा नहीं हैं। अभी कुछ समय पहले दोनों ने एक दूसरे पर कई संगीन आरोप लगाए थे। लेकिन एक बार फिर कंगना करण जौहर के टीवी शो में मेहमाननवाजी के लिए चर्चा में हैं।

कंगना ने दिया बड़ा बयान-

आपको बता दें कि कंगना रनौत को करण जौहर और रोहित शेट्टी के नए टीवी शो द इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार्स में जज के तौर पर आमंत्रित किया था। कंगना ने भी पुराने गिले शिकवे भुलाकर इस न्योते को स्वीकार कर लिया।

आपको बता दें कि जब शो के दौरान कंगना से एक सवाल पूछा गया कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? इस सवाल का कंगना ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि जहर पिलाता है, मुझसे पूछो।

यह भी पढ़ेंः मरते-मरते बचे सलमान खान, 'रेस 3' के सेट पर अचानक पहुंचे बंदूकधारी

करण पर लगा चुकी हैं नेपोटिज्म का आरोप-

बता दें कि कंगना बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर करण जौहर पर नेपोटिज्म का आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने करण के ही शो 'कॉफी विद करण' में कहा था कि वे भाई-भतीजावाद का झंडा लेकर चलते हैं।

पिछले दिनों टीवी इंटरव्यू में भी कंगना ने कहा कि वे कभी करण जौहर की फिल्म में काम नहीं करना चाहतीं। उन्होंने करण की एक फिल्म में काम किया था, जो उनके कॅरियर की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई।

Next Story
Top