Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

kangana Ranaut Birthday: जानें रितिक रोशन समेत इन लोगों के साथ रहे कंगना रानौत के संबंध

कंगना की निजि लाइफ भी कम विवादों में नहीं रही है कंगना के फिल्म इंडस्ट्री में आने के साथ हे उनका नाम किसी ना किसी अभिनेता के साथ जुड़ता रहा है । कंगना के जन्मदिन पर जानिए उनकी लव लाइफ के कुछ किस्सों के बारे में ..

kangana Ranaut Birthday: जानें रितिक रोशन समेत इन लोगों के साथ रहे कंगना रानौत के संबंध
X

कंगना रनौत जितनी बॉलीवुड की तेज तरार एक्ट्रेस हैं। मौका चाहे कोई भी हो कंगना अपनी राय देने से पीछे नहीं हटती जिसकी वजह से कंगना का नाम एक विवाद के खत्म होने से पहले हे दूसरे विवाद से जुड़ जाता है। कंगना की निजि लाइफ भी कम विवादों में नहीं रही है कंगना के फिल्म इंडस्ट्री में आने के साथ हे उनका नाम किसी ना किसी अभिनेता के साथ जुड़ता रहा है । कंगना के जन्मदिन पर जानिए उनकी लव लाइफ के कुछ किस्सों के बारे में ..

कंगना और आदित्य पंचोली

कंगना रानौत का नाम सबसे पहले एक्टर 'आदित्य पंचोली' के साथ जुड़ा था । हलाकि अपने कडवे रिश्ते के अनुभवों को कंगना ने कभी छुपाया नहीं लेकिन आदित्य पंचोली ने कंगना के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट ही बताया था । कंगना ने इंटरव्यू में बताया था की 'वो बहुत कठिन और बहुत कठोर समय था। मेरा शारीरिक शोषण किया गया। मुझे पूरी डिटेल में नहीं जाना है में खुद को फंसा हुआ महसूस करती थी।

आपको लगता है कि लोग आपकी मदद कर सकते हैं लेकिन दुनिया में कुछ भी बिना मतलब के नहीं मिलता लेकिन जब आप मुश्किल समय से गुजर रहे होते हैं तो अक्सर गलती कर बैठते हैं, में उस वक़्त सिर्फ 17 साल की थी तब इस आदमी ने मेरे सिर पर जोरदार वार किया था और मुझे बहुत चोट भी लगी थी अपनी जान बचाने के लिए मैंने अपनी चप्पल निकाली और उसके सिर पर जोर से मारा और उसे भी खून आने लगा। मैंने शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। काफी झगड़ों और विवादों के बाद कंगना और आदित्य का यह रिश्ता खत्म हो गया था।

कंगना और अध्यन सुमन

कंगना का नाम अध्यन सुमन से भी जुड़ा दोनों को शुरुआत में काफी बार साथ देखा गया बल्कि दोनों ने साथ फिल्म भी की थी । दोनों की मुलाकात उनकी फिल्म राज़ 2 के सेट पर हुई थी और प्रेम खिल उठा था। कंगना ने आदित्य पंचोली के साथ रिश्ता तोड़ लिया था और शेखर सुमन के बेटे अधययन सुमन की बाहों में अपने लिए प्यार तलाश लिया। दोनों थोड़ी देर के तो सब ठीक रहा लेकिन जल्दी ही रिश्ते में खटास आने लगी और दोनों ने रिश्ते को क्विट कह दिया।

कुछ मीडिया रिपोर्टों में आरोप लगाया गया था कि अधयन के पिता, शेखर सुमन थे, जो रिश्ते के खिलाफ थे और चाहते थे कि उनका बेटा एक प्रमुख बिल्डर की बेटी से शादी करे। हालांकि, अफवाह फैलाने वालों ने जो सुझाव दिए, उसके बावजूद दोनों ने अलग-अलग तरीके अपनाए। एक इंटरव्यू में, अध्यन ने कहा था, "हां, हम इस रिश्ते से आगे बढ़ गए हैं। मुझे लगता है कि यह रिश्ता ज्यादा वक़्त तक चलने वाला नहीं था। लेकिन दिलचस्प बात यह थी कि अध्यन सुमन और उसके पिता ने कंगना पर जादू टोना करने के आरोप लगाये थे जिसे लेकर कंगना बहुत भड़क गयी थी और कंगना ने दोनों की बहुत फजीहत की थी।

कंगना और निकोलस लॉफ़र्टी

अपने पिछले रिश्तों के कडवे अनुभव से दुखी कंगना को एक ब्रिटिश डॉक्टर से भी प्यार हुआ था । कंगना रनौत को ब्रिटेन स्थित डॉक्टर और वैज्ञानिक निकोलस लॉफ़र्टी के साथ भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में देखा गया था। जब वह शुरू में डॉक्टर के साथ अपने रोमांस के बारे में बोली थी, तो कंगना ने बताया था कि वो सिमी गरेवाल के शो पर अपने और निकोलस के रिश्ते के बारे मैं खुलासा किया था कि वह 28 साल की उम्र के एक डॉक्टर के साथ डेटिंग कर रही है और वे लंबी दूरी के रिश्ते में हैं । कंगना को मुंबई में कई कार्यक्रमों में निकोलस के साथ स्पॉट किया गया था और दोनों के रिश्ते को पक्का भी माना भी जा रहा था , लेकिन हर किसी को हैरानी तब हुई जब दोनों ने रिश्ते को अलविदा कह दिया। शायद यह उन दोनों के बीच की दूरी थी जो उनके रिश्ते को जल्द हे ख़तम कर गयी।

कंगना और रितिक रोशन

कंगना और रितिक रोशन का रिश्ता प्यार से ज्यादा लड़ाई के लिए ज्यादा चर्चित रहा, एक समय पर एक दसूरे की बाँहों में नज़र आने वाले ऋतिक और कंगना एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आएंगे ये बात किसी ने नहीं सोची होगी। कंगना और ऋतिक का रिश्ता 7 साल तक चला और पत्नी सुजेन खान से तलाक लेने से लेकर क़ानूनी जंग तक दोनों की हार बात मीडिया की सुर्खियां बनती रही। कहा तो यह भी गया की 2012 से ही दोनों के बीच प्यार पनप रहा था जिसकी वजह से ऋतिक और सुजेन का तलाक हुआ लेकिन कंगना के मुताबिक ऋतिक को कभी भी उनसे कोई वादा नहीं करना था।

तलाक के बाद भी जब उन्होंने ऋतिक से शादी के लिए पूछा था तब भी ऋतिक शादी से साफ़ इन्कार कर देते थे। लेकिन जैसे जैसे कंगना की फिल्में सफल होती गयी वैसे वैसे ऋतिक का बर्ताव बदलता गया । कंगना के मुताबिक ऋतिक और उसके पिता ने उन्हें मानसिक तौर पर बहुत प्रताड़ित किया था दोनों ने कंगना को पागल तक साबित करने की कोशिश भी की लेकिन कंगना ने हिम्मत नहीं हारी और अपना पूरा ध्यान अपने फिल्मी कैरियर पर केन्द्रित किया। आज कंगना बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री हैं और किसी भी हीरो से ज्यादा बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top