Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीदेवी के निधन से सदमे में सुपरस्टार कमल हासन, कहा- भाई-बहन जैसा था संबंध

दुबई में पिछले हफ्ते दुर्घटनावश बाथ टब में डूबने के कारण श्रीदेवी की मौत हो गई थी।

श्रीदेवी के निधन से सदमे में सुपरस्टार कमल हासन, कहा- भाई-बहन जैसा था संबंध
X

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी और अभिनेता से नेता बने कमल हासन रुपहले पर्दे पर भले ही सबसे रोमांटिक जोड़ों में से एक में गिने जाते हों लेकिन असल जिंदगी में उन दोनों के बीच भाई-बहन जैसा संबंध था। हासन ने कहा कि श्रीदेवी एन थांगाची (श्रीदेवी मेरी छोटी बहन की तरह थीं)।

श्रीदेवी और हासन ने गुरु, वरुमयिन निरम सिवप्पू, वाजवे मायम और मुंद्रम पिरई जैसी कई तमिल फिल्मों में साथ काम किया। वर्ष 1983 में आई हिंदी फिल्म ‘सदमा' मुंद्रम पिरई का ही रीमेक थी। इस फिल्म को हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है।

यह भी पढ़ें- मुंबई में होलिका दहन की जहग होगा 'हुक्का दहन', जानिए वजह

दुबई में पिछले हफ्ते दुर्घटनावश बाथ टब में डूबने के कारण श्रीदेवी की मौत हो गई थी। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत तमिल फिल्म उद्योग से ही की थी। बाद में हिंदी सिनेमा में सफल कॅरियर बनाने के लिए वह मुंबई आ गईं थीं।

तमिल पत्रिका आनंद विकटम में अपनी साप्ताहिक श्रृंखला में हासन ने लिखा कि उन दिनों विवाहित जोड़ों की तुलना हमसे की जाती थी। कहा जाता था कि वे कमल और श्रीदेवी की तरह लगते हैं।

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार का होली पर बड़ा तोहफा, सस्ता हुआ LPG सिलेंडर- जानिए नई कीमतें

वे हमें साथ गाते और गले मिलते देखते थे। हमने सच छिपाकर रखा (अपने रिश्ते की प्रकृति के बारे में) ताकि उनके सपने टूट न जाएं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story