Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'कलंक' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 : 'कलंक' ने पहले दिन कमाए 15 करोड़

करन जौहर के मल्टीस्टारकास्ट फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर अपनी किस्मत आजमाने उतर चुकी है। वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म कलंक को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है, जानिए कितना रहा फिल्म कलंक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

वरुण धवन और अलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' अपने पहले दिन उमीदों पर खरी नहीं उतर पाई। बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद भी फिल्म दर्शकों पर वो जादू नहीं चला पाई जिसकी उम्मीद की जा रही थी। फिल्म कलंक ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 15 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की है।

जबकि उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म को सरकारी छुट्टियों का फायदा होगा। वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे भी फिल्म के लिए दर्शकों को सिनेमा तक लाने में कामयाब होते दिखाई नहीं दे रहे।

करन जौहर की फिल्म 'कलंक' को लेकर काफी उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल कर दिखाएगी लेकिन फिल्म के पहले शो के साथ ही फिल्म को लेकर काफी ठंडी प्रतिक्रिया मिली। ट्रेड पंडितों को भी फिल्म कुछ खास प्रभावशाली नहीं लगी। फिल्म की लम्बाई और सुस्त एडिटिंग को फिल्म की मुख्य कमजोरी माना जा रहा है।

हालांकि महावीर जयंती और गुड फ्राइडे की छुट्टी को देखते हुए कलंक को बुधवार को ही रिलीज किया गया था लेकिन उसका कुछ खास असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नहीं दिखाई दिया। फिल्म 'कलंक' को धर्मा प्रोडक्शन, फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडीआड़वाला के सहयोग से बनाया गया है।

यह वीकेंड फिल्म 'कलंक' के लिए अग्नि-परीक्षा के समान साबित होगा क्यूंकि फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियां कुछ खास नहीं है, ऐसे में 80 करोड़ की लागत से बनी 'कलंक' क्या कमाल कर दिखाती है यह वीकेंड पूरा होते-होते साफ़ हो जायेगा।

Next Story
Share it
Top