Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जाह्नवी कपूर ने Birth Day पर इस लड़के को सरेआम कहा- I Love You, जानिए क्या है नाम

जाह्नवी ने अपने जन्मदिन के मौंके पर एक लड़के से खुलेआम प्यार का इजहार किया है।

जाह्नवी कपूर ने Birth Day पर इस लड़के को सरेआम कहा- I Love You, जानिए क्या है नाम

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद कपूर परिवार में एक बार फिर खुशी का मौका आया। ये मौका था श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर के जन्मदिन का जिसे वो बड़े धूमधाम से मनाना चाहती थी। श्री देवी की इस इच्छा को पूरा किया गया और 6 मार्च के दिन बर्थडे का ग्रैंड सेलिब्रेशन रखा गया।

जाहन्वी कपूर ने कहा I Love You-

जन्मदिन के इस मौंके पर यूं को जाह्नवी को अपने करीबियों और फैन्स से ढ़ेरों बधाई संदेश मिले लेकिन इन सबक बीच जाह्नवी के कथित बॉयफ्रेंड अक्षत रंजन ने भी उन्हें बर्थेडे विश किया है। बता दें कि जाह्नवी ने अक्षत को इसका मजेदार रिप्लाई भी दिया।

अक्षत रंजन ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को हार्ट आइकन के साथ हैप्पी बर्थडे लिखकर बधाई दी। जाह्नवी ने उन्हें रिप्लाई में लिखा- ILY यानी 'आई लव यू'। अक्षत ने जाह्नवी के साथ क्ल‍िक की गई एक बेहद खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है।

अक्षय के काफी करीब हैं जाह्नवी-

बता दें जाह्नवी और अक्षत का अफेयर खूब चर्चा में रहा। जाह्नवी का यह रिलेशन लोगों के सामने उस समय चर्चा में आया, जब ये दोनों फिल्म 'डियर जिंदगी' की स्क्रीनिंग पर साथ में दिखाई दिए थे। इसके अलावा दोनों की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें देखकर तो यही लगा कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं।

यह भी पढ़ेंः देखें वीडियोः आयुष्मान खुराना का बड़ा खुलासा, 'सेक्स के बिना एक घंटे से ज्यादा नहीं रह सकती भूमि'

आपको बता दें कि अक्षत अमेरिका में Tufts University से इंटरनेशनल रिलेशंस का कोर्स कर रहे हैं। अक्षत से पहले जाह्नवी पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थीं।

Next Story
Top