Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Exclusive Interview: ईशान ने खोले जाह्नवी से जुड़े कई राज, बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर जाह्नवी का ये रहा रिएक्शन

फिल्म ''धड़क'' से दिवगंत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी के अपॉजिट ईशाऩ खट्टर लीड रोल में हैं। ''धड़क इसी शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

Exclusive Interview: ईशान ने खोले जाह्नवी से जुड़े कई राज, बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर जाह्नवी का ये रहा रिएक्शन

फिल्म 'धड़क' से दिवगंत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी के अपॉजिट ईशाऩ खट्टर लीड रोल में हैं। 'धड़क इसी शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इसी मौके पर पेश है जाह्नवी और ईशान से बातचीत से जुड़े कुछ अंश-

फिल्म को लेकर आपकी दर्शकों से क्या आकांक्षाएं हैं?

फिल्म धड़क एक राजस्थानी परिवेष में शूट की गई है। आपको ट्रेलर से पता लगा सकता है कि जाह्नवी मेवाड़ी भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो धड़क एक रोमांटिक फिल्म के साथ-साथ एक सोशल मुद्दे को भी दर्शाती है। हमें विश्वास है कि फिल्म लोगों की आकांक्षाओं पर खरी उतरेगी।

फिल्म धड़क में एक सोशल मुद्दे (जाति विभाजन) को काफी बारीकी से दर्शाया गया है?

जाह्नवी कपूर का कहना है कि यह फिल्म बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्मों से अलग है। फिल्म में आम तौर पर इस मुद्दे को पेश किया जाता रहा है। जाह्नवी ने कहा कि शशांक खेतान निर्देशित फिल्म जाति विभाजन के खिलाफ है।

जाह्नवी आगो कहती हैं कि मेरे ख्याल से इसकी निंदा की जानी चाहिए और ‘धड़क' के जरिये हम ऐसा करने के लिए तैयार हैं। यह कड़वा सच है। ‘धड़क' बॉलीवुड की मसाला फिल्म नहीं है, जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या जिस फिल्म का अंत शानदार होता है। यह घिनौना सच है।

कहा ये जा रहा है कि 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है?

रीमेक पर जाह्नवी कहती हैं कि हां ये सैराट का रीमेक जरूर है लेकिन आपको धड़क में मराठी सैराट काहर एक सीन पूरी तरह से कॉपी करा हुआ नहीं महसूस होगा। कई ऐसे सीन्स हैं जो सैराट में नहीं हैं लेकिन धड़क में हैं।

क्या जाह्नवी और ईशान 'झिंगाट' वाले मूड में हैं या फिर दोनों का दिल 'धड़क' रहा है?

हां, ये तो है कि झिंगाट एक मस्ती वाला सॉन्ग है। जिसमें हम दोनों मस्त-मौला अंदाज में नाचते हैं। लेकिन फिल्म को लेकर भी हम थोड़-सा डिप्रेस्ड हैं कि लोगों को फिल्म कैसी लगेगी। क्या रिएक्शन रहेगा।

देखा जाए, तो बॉलीवुड में बार-बार नेपोटिज्म की बात सामने आई है। इस पर जाह्नवी के क्या विचार हैं?

नहीं, मुझे नहीं लगता कि बॉलावुड में नेपोटिज्म है। देखा जाए तो आज के बॉलीवुड में न्यू कमर्स आ रहे हैं। जो कि एक अच्छा उदाहरण हैं।

जाह्नवी आपकी पहली फिल्म 'धड़क' है। क्या आपने इससे ही अपनी शुरुआत करने की सोची?

नहीं, ऐसा नहीं है। मैं किसी भी फिल्म से ही शुरुआत कर सकती थी। लेकिन जब मुझे धड़क में काम करने का मौका मिला तो मैने मना नहीं किया।

क्या आपने धड़क को चूज किया?

मेरा ये मानना है कि मैने धड़क को चूज नहीं किया बल्कि धड़क ने मुझे चूज किया।

बॉलीवुड में आने के लिए आपके बड़े भाई शाहिद कपूर ने आपकी कैसे मदद की?

हां, मै तो ये जरूर कहूंगा कि मेरे बड़े भाई शाहिद ने मेरी काफी हद तक मदद की। उन्होंने मुझे बॉलीवुड की कई बारीकियों के बारे में बताया।

जाह्नवी आप में क्या-क्या क्वालेटीज हैं?

इस पर जाह्नवी कहती हैं कि वह अभी अपने अंदर छिपी अच्छाईयों को ढूंढ रही हैं। लेकिन ईशान इस मामले में जाह्नवी का बचाव करते हुए जाह्नवी के बारे में कई अच्छाईयां बताते हैं।

वह जाह्नवी कपूर को व्यूटीफूल और उनकी सुंदरता की तारीफ करते हैं। आगे कहते हैं कि जाह्वनी के कानों के झूमके कितने प्यारे हैं।

Next Story
Top