Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Interview: जैकलीन ने सोनम-आलिया सहित अपने रोमांस को लेकर कहा ऐसा, सुन हो जाएंगे दंग

जैकलिन फर्नांडिस को बतौर एक्ट्रेस खुद को एक्सप्लोर करना अभी बाकी है। अब तक उन्होंने जितनी भी कमर्शियल फिल्में की हैं, उसमें उनके रोल ग्लैमरस या बबली गर्ल के रहे।

Interview: जैकलीन ने सोनम-आलिया सहित अपने रोमांस को लेकर कहा ऐसा, सुन हो जाएंगे दंग
X

जैकलिन फर्नांडिस को बतौर एक्ट्रेस खुद को एक्सप्लोर करना अभी बाकी है। अब तक उन्होंने जितनी भी कमर्शियल फिल्में की हैं, उसमें उनके रोल ग्लैमरस या बबली गर्ल के रहे।

इस वजह से जैकलिन की बॉलीवुड में एक बबली एक्ट्रेस की इमेज बन गई है। लेकिन जैकलिन की चाहत है कि वह आगे सीरियस कैरेक्टर भी निभाएं। वह पर्सनल फ्रंट पर भी काफी सैटिस्फाइड हैं, इसकी वजह उनका पॉजिटिव, हेल्पिंग नेचर है।

क्या आप खुद को एक परफेक्ट एक्ट्रेस मानती हैं?

खुद को मैं परफेक्ट एक्ट्रेस नहीं मानती हूं। लेकिन इतना जरूर है कि मैं इंडस्ट्री में सरवाइव करने लायक बन गई हूं। अब मुझे एक्टिंग की समझ हो गई है, इससे मेरा करियर स्टेबल हो रहा है।

सुना है जब आपकी कोई फिल्म हिट हो जाती है तो आप अपने स्टाफ को गिफ्ट्स देती हैं?

मेरा स्टाफ, मेरे लिए परिवार की तरह है। अगर मैं उनके लिए कुछ करती हूं तो इससे मुझे ही खुशी मिलती है। मेरी खुशियों में शामिल होने का उनको हक है, क्योंकि उनकी मेहनत, मदद की वजह से मैं यहां तक पहुंची हूं।

क्या आपको लोगों की मदद करना अच्छा लगता है?

मुझसे जितना हो पाता है, मैं लोगों की मदद करती हूं। मेरा मानना है भगवान भी उन्हीं को देता है, जो दूसरों को देने में विश्वास करते हैं। दूसरों की हेल्प करने से खुद को भी सुकून मिलता है।

आपने अब तक कमर्शियल सिनेमा किया है, क्या सीरियस सिनेमा करने में इंट्रेस्ट नहीं है?

ऐसा नहीं है। मेरी ख्वाहिश है कि सीरियस सिनेमा करूं। लेकिन मुझे जो रोल ऑफर होते हैं, वह मस्ती से भरे होते हैं। इस वजह से शायद मेरी इमेज स्क्रीन पर चुलबुली लड़की की बनी हुई है।

जिससे फिल्ममेकर्स मुझे सीरियस रोल ऑफर नहीं करते हैं। लेकिन कभी स्ट्रॉन्ग और सीरियस रोल मिला तो जरूर करूंगी। मुझे ऐसे हर किरदार निभाने की ख्वाहिश है, जिसके लिए खास तैयारियां करनी हों।

आपने सलमान खान और वरुण धवन के साथ काम किया है, यानी बॉलीवुड में दो अलग-अलग जनरेशन के साथ एक्टिंग की। किसके साथ काम करना ज्यादा अच्छा लगा?

दोनों ही एक्टर अपनी जगह परफेक्ट हैं, दोनों की तुलना करना ही गलत है। सलमान मंझे हुए एक्टर हैं, वरुण धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं। मैं आगे भी दोनों के साथ काम करने की ख्वाहिश रखती हूं।

हीरोइन की बात करें तो कौन आपकी कॉम्पिटिटर है?

एक समय था, जब एक हीरोइन को दूसरी हीरोइन से करियर के लिहाज से खतरा महसूस होता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। आज इंडस्ट्री में लोगों के पास इतना काम है कि किसी की किसी से कोई तुलना ही नहीं है, कोई कॉम्पिटिशन नहीं है। मेरी तो सभी एक्ट्रेस से अच्छी ट्यूनिंग है।

यंग जनरेशन में आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है?

मुझे सोनम कपूर और आलिया भट्ट बहुत पंसद हैं। सोनम से मेरी गहरी दोस्ती है। वह बहुत ही डाउन टू अर्थ है। उसके साथ बात करना बहुत अच्छा लगता है।

बॉलीवुड में काम करते हुए आपको कई साल हो गए। आपको इंडस्ट्री के प्लस और माइनस प्वाइंट क्या लगते हैं?

माइनस तो मुझे कुछ नहीं लगता। हां, प्लस प्वांइट बहुत सारे हैं। जैसे इस इंडस्ट्री ने मुझे एक अलग पहचान दी है, जो पैसों से भी हासिल नहीं की जा सकती है। अच्छे दोस्त भी मुझे बॉलीवुड में मिले।

जैकलिन फिल्मों में रोमांटिक कैरेक्टर बहुत अच्छे से निभाती हैं। असल जिंदगी में कितनी रोमांटिक हैं?

‘मैं रोमांटिक तो हूं लेकिन काम में बिजी रहने के चलते रोमांस करने का वक्त ही नहीं मिलता। कहने का मतलब है कि अभी प्यार-मोहब्बत के लिए मेरे पास वक्त नहीं है।’

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top