Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Race 3 की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हुईं जैकलीन, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल रेस 3 की शूटिंग के दौरान जैकलीन गंभीर रूप से घायल हो गई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

Race 3 की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हुईं जैकलीन, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह कि जैकलीन रेस 3 के सेट पर शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसकी वजह से जैकलीन को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है जहां अभी उनका इलाज चल रहा है।

ऐसे लगी जैकलीन को चोट-

बता दें कि जैकलीन फर्नांजीज फिल्म एक शॉट में स्कवैश खेल रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन जिस वक्त स्कवैश खेल रहीं थी तभी बॉल सीधे उनकी आंख में जा लगी। जिसकी वजह से जैकलीन को आंख में बेहद गंभीर चोट लगी हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जैकलीन की आंख से बहा खून-

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे के बाद जैकलीन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। बता दें कि चोट लगने के बाद जैकलीन की आंख से लगातार खून बह रहा था। फिलहाल इस समय वह डॉक्टर की निगरानी में है और उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ेंः जीनत अमान ने कारोबारी अमन खन्ना पर लगाया रेप का आरोप, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

बता दें कि रेमो डीसूजा की निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Next Story
Top