logo
Breaking

ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित होंगे अभिनेता जैकी चैन

जैकी चैन की इस उपलब्धि को लेकर कई भारतीय कलाकारों ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की है।

ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित होंगे अभिनेता जैकी चैन
लॉस एंजेलिस. लोकप्रिय अभिनेता जैकी चैन को फिल्म संपादक एने वी.कोआटेस, कास्टिंग निर्देशक लेन स्टालमास्टर और वृतचित्र फिल्मकार फ्रेडरिक विसेमान को मानद ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, जैकी को नवम्बर में गवर्नर पुरस्कार से नवाजा जाएगा। ‘अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेस’ ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। अपने बयान में अकादमी की अध्यक्ष चेरल बोने इसाक्स ने कहा कि यह मानद पुरस्कार जैकी, लेन और फ्रैडिक जैसे लोगों के लिए ही बना है।
अपने काम के सच्चे लोग। चेरल ने कहा कि बोर्ड ऐसे कलाकारों की बेहतरीन उपलब्धि के लिए उन्हें सम्मानित कर काफी खुश है। इन चारों कलाकारों को 12 नवम्बर को हाईलैंड सेंटर और हॉलीवुड के डोल्बे बॉलरूम में अकादमी के आठवें वार्षिक गवर्नर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
बताते चलें की जैकी चैन की इस उपलब्धि को लेकर कई भारतीय कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं। इसी कड़ी में मशहूर भारतीय अभिनेत्री मल्लिक शहरावत ने जैकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में जैकी डांस और मस्ती करते दिख रहे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top