Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

25 जनवरी को तीन भाषाओं में रिलीज होगी ''पद्मावत'', करणी सेना ने दी धमकी

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की ऑफिशियल रिलीज डेट वॉयकॉम 18 ने जारी कर दी है। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

25 जनवरी को तीन भाषाओं में रिलीज होगी

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की ऑफिशियल रिलीज डेट वॉयकॉम 18 ने जारी कर दी है। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। निर्माताओं ने नए टाइटल के साथ पोस्टर भी जारी किया है। सेंसर ने पांच मॉडिफिकेशन के साथ फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है।

इस सर्टिफिकेट वाली फिल्में नाबालिग बच्चों को अकेले देखने की अनुमति नहीं है। यह देश की पहली ऐसी हिंदी फिल्म होगी जो आईएमएएक्स 3डी हिंदी में रिलीज होगी।

हाल ही में सीबीएफसी के आदेश के बाद इसका नाम बदला गया है। फिल्म के निर्माताओं ने फेसबुक पर इसके वेरिफाइड अकाउंट का नाम बदलकर पद्मावत कर दिया है।

पद्मावत फिल्म 2डी, 3डी और आईमैक्स-3 डी में होगी रिलीज

वॉयकाम-18 मोशन पिक्चर के सीओओ अजीत अंधारे ने कहा, पद्मावत राजपूतों की वीरता को ट्रिब्यूट है, जिसे बड़ी स्क्रीन पर देखना मजेदार होगा। फिल्म को भारत और दुनियाभर में 2डी, 3डी और आईमैक्स-3 डी में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म संजय लीला भंसाली के ट्रेडमार्क स्टाइल में बनाई गई है। हमने पैरामाउंट पिक्चर्स के साथ फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए की है। फिल्म दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज होगी।

सिनेमाघरों को जलाने की धमकी

करणी सेना ने पूरे देश में फिल्म की रिलीज पर आपत्ति जताई है। धमकी भी दी है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो सिनेमाघरों को जला दिया जाएगा।

करणी सेना के एक नेता ने यहां तक कहा कि अगर नाम बदलने से कोई चीज बदल जाती है तो हम पेट्रोल को गंगाजल समझकर सिनेमाघरों में छिड़कर आग लगा देंगे।

Next Story
Top