Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी संपन्न, आशीर्वाद देने उमड़ा बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी बुधवार को शादी के बंधन में बंध गई। उनका विवाह पीरामल ग्रुप के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर आनंद पीरामल के साथ हुआ।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी संपन्न, आशीर्वाद देने उमड़ा बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) बुधवार को शादी के बंधन में बंध गई। उनका विवाह पीरामल ग्रुप के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर आनंद पीरामल के साथ हुआ।

ईशा-आनंद की शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति और क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियों ने शिकरत की थी। दोनों की शादी मुंबई स्थित अंबानी के घर एंटीलिय़ा में हुई। शादी के लिए एंटीलिया को फूलों से सजाया गया था।

ईशा-आनंद की शादी में 600 हाईप्रोफाइल लोग पहुंचे। दोमों की शादी में करीब 700 करोड़ रूपए खर्च होने का दावा है। बता दें कि आनंद अजय पीरामल के बेटे हैं।

Isha Ambani Anand Piramal Pre-Wedding: ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में इस लेडी ने लूट ली महफिल, शाहरुख संग थिरके आमिर, जमकर नाचा बच्चन परिवार

दोनों परिवार बिजनेस परिवार से ताल्लुख रखते हैं। शायद आप में से बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसीलिए दोनों के बीच यह लव-मैरिज है।

बता दें कि अजय पीरामल की शेयर मार्किट में अच्छी पकड़ है। इसी कारण वह अजय ने अपने बेटे आनंद की मुलाकात मुकेश अंबानी से करवाई। जिसके बाद मुकेश और आनंद बिजनेस मीटिंग के चलते काफी समय एक साथ रहे।

इसी कारण मुकेश अंबानी को आनंद को समझने का मौका मिला। जिसके बाद उन्हें आनंद को अपनी लड़की से बेहतर कोई दूसरा लड़का नहीं लगा। इसी के बाद उन्होंने आनंद को ईशा से मिलवाया।

जिसके बाद दोनों के बीच बात-मुलाकातों का दौर चला और बातों-बातों में ही दोनों के बीच अफेयर शुरु हो गया। दोनों एक-दूसरे को करीब 2 साल से डेट कर रहे हैं। लेकिन मीडिया में इस बात की खबरें नहीं उड़ी थी।

2 साल की डेटिंग के बाद ईशा ने कही 'हां'

बता दें कि 2 साल तक डेट करने के बाद आनंद पीरामल ने ईशा अंबानी को प्रपोज किया जिसके तुरंत बाद ही ईशा ने हां बोल दिया और इटली के लेक कोमो में सगाई कर ली। अब दोनों आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Top