logo
Breaking

मैं शादी के लिए अभी मैच्योर नहीं हूं: प्रियांशु जोरा

सीरियल‘तू मेरा हीरो’का टोनी यानी प्रियांशु जोरा से खास मुलाकात

मैं शादी के लिए अभी मैच्योर नहीं हूं: प्रियांशु जोरा
मुंबई. सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ का टोनी यानी प्रियांशु जोरा सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे फैमिली ड्रामा ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में भी अभिषेक का बहुत की दिलचस्प कैरेक्टर निभा रहे हैं। ज्वॉइंट फैमिली में रहने वाले अभिषेक के लिए पूरी फैमिली दुल्हनिया खोज रही है। वैसे रियल लाइफ में प्रियांशु को कैसी दुल्हनिया चाहिए? सीरियल और कैरेक्टर से जुड़े कुछ और सवाल प्रियांशु जोरा।


सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ से पॉपुलर हुए प्रियांशु जोरा एक बार फिर घर-घर छा गए हैं। इन दिनों वह सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे फैमिली ड्रामा ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अभिषेक का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। प्रियांशु का कहना है कि वह कुछ डिफरेंट करने के मूड में थे, इसलिए उन्होंने यह सीरियल एक्सेप्ट किया। प्रियांशु के अनुसार इस सीरियल के जरिए उन्होंने अपने प्रोफाइल को भी वैरायटी दी है। पेश है, प्रियांशु जोरा से सीरियल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातचीत।


इस सीरियल में अपने कैरेक्टर अभिषेक के बारे में जरा डिटेल में बताइए। मैं सीरियल में पंत परिवार के लड़के अभिषेक के किरदार में हूं, जो अपनी फैमिली को बहुत प्यार करता है। पंत परिवार में अभिषेक के अलावा तेरह और मेंबर्स हैं, जो कुछ नहीं करते। वह घर में इकलौता ऐसा मेंबर है, जो कमाई करता है। सब उसको बहुत चाहते हैं। पूरा पंत परिवार अभिषेक के लिए दुल्हनिया की तलाश कर रहा है।

अभिषेक की मां को बहुत जल्दी है कि उसकी शादी हो जाए, क्योंकि उसे लगता है कि अभिषेक हमेशा घरवालों के लिए ही लगा रहता है, उसकी परवाह कोई नहीं करता है, तो जब उसकी शादी हो जाएगी तो उसकी देखभाल के लिए भी कोई हो जाएगा। लेकिन कोई भी रिश्ता आता है तो वह टूट जाता है, क्योंकि पंत परिवार के सभी मेंबर्स की भावी दुल्हनिया को लेकर डिमांड अलग-अलग है, जो किसी लड़की में पूरी होना मुश्किल है।

क्या सोचकर आपने इस रोल को एक्सेप्ट किया?

इस सीरियल से पहले मैं सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ से आॅडियंस को काफी हंसा चुका हूं। अब मैं कुछ डिफरेंट करने के मूड में था, तो मुझे यह सीरियल बेस्ट लगा। इसमें काफी इमोशन हैं। इस सीरियल के जरिए मैंने अपने प्रोफाइल को भी वैरायटी देने की कोशिश की है। मैं हमेशा ऐसा किरदार निभाना चाहता हूं, जिससे आॅडियंस पर अपनी छाप छोड़ सकूं।

पिछले सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ में आपके कैरेक्टर टीटू को बहुत पसंद किया गया था, तो क्या अब कोई प्रेशर है?
जी, प्रेशर तो काफी है। एक आर्टिस्ट के जब किसी कैरेक्टर को बहुत तारीफ मिलती है, तो उससे उम्मीदें काफी बढ़ जाती हैं। साथ ही चैलेंज और रिस्क भी ज्यादा हो जाता है।


पूरा पंत परिवार अभिषेक के लिए दुल्हनिया की तलाश कर रहा है। लेकिन अभिषेक को खुद कैसी दुल्हनिया चाहिए?

अभिषेक की फर्स्ट प्रॉयोरिटी फैमिली है, तो उसे लगता है कि जिसमें उसकी फैमिली खुश हो वही लड़की उसकी वाइफ के रूप में ठीक है। जब मीरा की उसकी लाइफ में एंट्री होगी, तो पॉसिबल नहीं है कि वह सभी मेंबर्स की पसंद होगी। लेकिन एक दिलचस्प ड्रामा जरूर क्रिएट हो जाएगा।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top