Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भावुक हुए ऋतिक- मेरे बच्चों को चिढ़ाते हैं लोग कंगना आंटी कौन है

ऋतिक ने टीवी चैनल पर इंटरव्यू में भी कंगना को मुंह तोड़ जवाब दिया था।

भावुक हुए ऋतिक- मेरे बच्चों को चिढ़ाते हैं लोग कंगना आंटी कौन है

ऋतिक रोशन कंगना रनौत विवाद यूं तो अपना पक्ष रख दिया है। ऋतिक ने सीधे कहा है कि वह कंगना से कभी अकेले में मिले तक नहीं है। कंगना का नाम लिए बिना ही वह पूरी बात रख गए हैं लेकिन अब ऋतिक ने कुछ ऐसा बताया है कि लोग हैरान रह जाएंगे।

इस बार ऋतिक काफी भावुक हो गए और उन्होंने बताया कि मेरे बच्चों को स्कूल में चिढ़ाया जाता है। कंगना ने नए विवाद को तो जन्म दिया ही साथ ही मेरी जिन्दगी भी नर्क बना दी है। मेरे बच्चों को स्कूल में लगातार चिढाया जा रहा है।
छोटे-छोटे बच्चे तक मेरे बच्चों से पूछते हैं कि ये कंगना आंटी कौन है कंगना आंटी कौन? क्या यह सही हो रहा है मेरे बच्चों को क्यों चिढ़ाया जा रहा है। ये समझ से बाहर है कितना चुप रहूं मैं।
कंगना के ख़िलाफ ऑफीशियल स्टेटमेन्ट जारी करने के बाद ऋतिक ने टीवी चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में भी रिवॉल्वर रानी को मुंह तोड़ जवाब दिया था। रितिक को अब उनके बॉलीवुड फ्रेन्ड्स ने भी खुलकर सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। फरहान अख़्तर से लेकर करन जौहर और ट्विंकल खन्ना ने खुलकर इस मामले में रितिक का साथ दिया है, हालांकि हर कोई हैरान था कि आख़िर इतने दिन बाद अचानक रितिक ने कैसे अपनी ख़ामोशी को तोड़ने का फैसला लिया।
सोशल मीडिय पर ऋतिक नवे लिखा था कि हमें औरतों की रक्षा करना सिखाया जाता है और हमें ऐसा करना भी चाहिए। मुझे खुद भी यही सिखाकर बड़ा किया गया है। मेरी ज़िदगी में आई महिलाएं हमेशा मेरा सपोर्ट सिस्टम बनकर साथ रही हैं। मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा।
मैं अपने बच्चों को भी औरतों के हक के लिए लड़ना सिखाऊंगा। हमेशा उनका (कंगना) का कहना है कि मैंने उन्हें 3,000 मेल्स भेजे हैं। साइबर क्राइम विभाग कुछ दिनों में इसे सही या ग़लत साबित कर सकता है।
Next Story
Top