Top

हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगनरू द हिडेन वर्ल्ड 22 मार्च को होगी भारत में रिलीज!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Feb 12 2019 3:18PM IST
हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगनरू द हिडेन वर्ल्ड 22 मार्च को होगी भारत में रिलीज!

यूनिवर्सल पिक्चर्स इंटरनेशनल और ड्रीमवर्क्स एनीमेशन ने बड़े उत्साह के साथ हिकप, टूथलेस एवं उनकी असाधारण दोस्ती की एक नए अध्याय दृ ‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगनरू द हिडेन वर्ल्ड’ में वापसी की घोषणा की है। इस सीरीज ने दुनिया भर में सभी आयु वर्ग के लाखों लोगों का दिल जीता है और अब इसका तीसरा पार्ट भारत में 22 मार्च को 2डी, 3डी और आइमैक्स में रिलीज होगा। ‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगनरू द हिडेन वर्ल्ड‘ सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जायेगी। 

हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगन बढ़ने और अज्ञात का सामना करने के लिए साहस जुटाने की हैरतअंगेज कहानी है.....साथ ही इसमें दिखाया गया है कि हार मानने के लिए आपको कोई भी चीज प्रशिक्षित नहीं कर सकती है। शुरुआत होती है एक किशोर वाइकिंग एवं निर्भीक नाइट फ्यूरी ड्रैगन के बीच असंभावित दोस्ती के साथ, और यह उनकी जिंदगियों में एपिक ऐडवेंचर बन जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में पसंदीदा एनीमेटेड फ्रैंचाइजी में से एक रू ‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगनरू द हिडेन वर्ल्ड’  के सबसे आश्चर्यजनक अध्याय का स्वागत कीजिए। 
 
ऐस्ट्रिड के अलावा अब बर्क के मुखिया और शासक, हिकप ने आश्चर्यजनक रूप से अराजक ड्रैगन यूटोपिया का निर्माण किया है। जब अचानक फीमेल लाइट फ्यूरी का उद्भव उनके गांव द्वारा झेले जाने वाले सबसे बुरे खतरे के साथ होता है, तो हिकप और टूथलेस को निश्चित ही अपना एकमात्र घर छोड़ना पड़ता है जिसे वे जानते हैं और वे एक अज्ञात दुनिया की यात्रा पर निकल पड़ते हैं जिसकी कल्पना सिर्फ मिथकों में ही की गई है। उनकी असली नियति का खुलासा होते ही ड्रैगन एवं राइडर धरती के अंतिम सिरे पर हर उस चीज की रक्षा करने के लिए एक साथ लड़ेंगे जिसे उन्होंने संजोया है। 
 
‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगनरू द हिडेन वर्ल्ड’  के लिए  सीरीज डायरेक्टर डीन डेब्लोईस ने अपने सभी कलाकारों के साथ वापसी की है। इस फिल्म का निर्माण ब्रैड लुईस (रैटाटाउली, एएनटीजेड) और बोनी आर्नोल्ड (टॉय स्टॉय, हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगन, हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगन 2) ने किया है। 
 
निर्माता ब्रैड लुइस, रैटाटाउली जैसी पसंदीदा फिल्मों पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं और यह इस विशाल रचनात्माक उपक्रम में शामिल होने के आकर्षण को परिलक्षित करता है। लुइस ने कहा कि, “ऐसे ऐडवेंचर को बनाना सचमुच रोमाचंक है जिसके सभी हिस्सेो गंभीर एवं एपिक हैं- यह कुछ ऐसे हैं जिससे दर्शकों को जबर्दस्तम भावनाओं का अहसास करने में मदद मिलती है। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि पहले दो ड्रैगन को इतने अच्छे से स्वीकार किया गया है.....और अब मैं इस सीरीज के अप्रत्याशित नए अध्या्य का हिस्सा  बनकर बहुत उत्साहित हूँ। यह फिल्म न सिर्फ नवोदित कलाकारों का ड्रैगन में स्वा्गत करती है बल्कि इसके प्रशंसकों को भी गहराई से संतुष्ट करने वाली है।” 
 
इस फिल्म के कलाकारों में जे बरुशेल, अमेरिका फरेरा, केट ब्लैंेशेट, किट हैरिंगटन, क्रेग फर्गुसन, जोना हिल, क्रिस्टेन विग और एफ. मुरे अब्राहम शामिल हैं। एक बार फिर हिकप और टूथलेस को देखिये ‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगन रू द हिडेन वर्ल्ड’ में जो 22 मार्च को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है !

ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
how to train your dragon the hidden world release date announcement

-Tags:#How to Train Your Dragon#Universal Pictures International#Animated Franchise#Brad Lewis

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo