Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शहनाज़ गिल के फैंस के लिए खुशखबरी, दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'Honsla Rakh' इस दिन होगी रिलीज

Honsla Rakh Release date out: शहनाज़ गिल के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी फिल्म 'हौसला रख' फिल्म का पोस्टर आउट हो चुका है और इसी के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आ गयी है।

शहनाज़ गिल के फैंस के लिए खुशखबरी, दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म Honsla Rakh इस दिन होगी रिलीज
X

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शु्क्ला (Sidharth Shukla) के निधन बाद से उनकी खास दोस्त शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) कहीं गायब सी हो गयी थी। न तो एक्ट्रेस कहीं सोशल मीडिया पर नजर आई और न ही उनसे जुड़ी कोई खबर सामने आई। हाल ही में शहनाज़ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।शहनाज़ की अपकमिंग पंजाबी फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गयी है।

शहनाज़ गिल की पंजाबी अपकमिंग फिल्म का नाम 'हौसला रख' (Honsla Rakh) है और इसमें उनके साथ एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और एक्ट्रेस सोनम बाजवा भी नजर आएंगी। एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में दिलजीत दोसांझ नजर बीच में नजर आ रहे हैं वही एक्टर के एक साइड शहनाज़ गिल हैं तो दूसरी ओर सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) नजर आ रही है। पोस्टर में दिलजीत दोसांझ की गोद में एक बच्चा भी दिखायी दे रहा है। एक्टर ने इस पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए पंजाबी में कोई कैप्शन शेयर किया है। पोस्टर में रिलीज़ डेट भी लिखी हुई है। हौसला रख फिल्म इसी साल 15 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया है कि फिल्म का पहला ट्रेलर सोमवार यानी की 27 सितंबर को रिलीज होगा। इस पोस्टर के आउट होने से शहनाज़ के फैंस काफी खुश है। दिलजीत की पोस्ट पर शहनाज़ के फैंस के कमेंट्स की लाइन लगी हुई है। कोई फैन कमेंट में शहनाज़ का हौसला बढ़ा रहा है तो उनके कई फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट में उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Next Story