Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Holi Rajasthani Song : होली का सबसे बेहतरीन राजस्थानी गाना

होली का त्योहार आ रहा हो और राजस्थानी गाना (Holi Rajastani Song) न चलें ऐसा तो हो ही नही सकता। क्योंकि जो बात होली के राजस्थानी गाने में (Rajathani Songs) होती है वो किसी और गाने में नही है। होली का राजस्थानी गाना ''पतली पड़गी थारे मामा रे बिना'' ( Patali Padgi Thare Mama Re Bina) लोगों का पसंदीदा गाना बना हुआ है। इस गाने के दीवाने सिर्फ राजस्थानी ही नही बल्कि हर कोई दीवाना है। इस गाने ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

Holi Rajasthani Song : होली का सबसे बेहतरीन राजस्थानी गाना
X

होली का त्योहार आ रहा हो और राजस्थानी गाना (Holi Rajastani Song) न चलें ऐसा तो हो ही नही सकता। क्योंकि जो बात होली के राजस्थानी गाने में (Rajathani Songs) होती है वो किसी और गाने में नही है। होली का राजस्थानी गाना 'पतली पड़गी थारे मामा रे बिना' ( Patali Padgi Thare Mama Re Bina) लोगों का पसंदीदा गाना बना हुआ है। इस गाने के दीवाने सिर्फ राजस्थानी ही नही बल्कि हर कोई दीवाना है। इस गाने ने हर किसी का दिल जीत लिया है। इस बात का अंदाजा आप इस गाने के व्यूज, लाइक्स और कमेंट को देखकर ही लगा सकते हैं कि यह होली का सबसे लोकप्रिय गाना है।

दरअसल होली के इस राजस्थानी गाने के 12,145,114 व्यूज, 24 हजार लाइक्स और 1,643 कमेंट्स हैं। होली का यह राजस्थानी गाना 'काली पड़गी नंदा' एल्बम का है और असके 'आर्टिस्ट' गजेंद्र अजमेर हैं। राजस्थानी डांस और उसके गाने में एक अलग ही बात होती है, जो अपने संस्कृति को दर्शाती है। राजस्थानी गाना लोगों पर अपना छाप तो छोड़ती ही है साथ उनपर अपना जादू इस कदर चलाती है कि उन्हें राजस्थानी गाने सुनने, देखने झूमने पर मजबूर कर देती है। इसलिए आज हम आपको रूबरू कराने जा रहें हैं होली के इस बेहतरीन राजस्थानी गाने से।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story