logo
Breaking

Holi Bhojpuri Gana : जब ''खेसारीलाल'' ने साली के साथ किया ऐसा डांस, वीडियो हुआ वायरल

होली का त्योहार 21 मार्च 2019 को आने वाला है और हर तरफ होली को लेकर तैयारियों जोरों पर हैं। होली का पर्व हो और भोजपुरी गानों की बात न हो, ऐसा हो नहीं सकता। हम आपके लिए लाये हैं भोजपुरी सुपरहिट गाना ''साढू के धन जनि करी ऐ जीजा'' जिसके सब दीवाने हो गये हैं।

Holi Bhojpuri Gana : जब

होली का पर्व 21 मार्च 2019 को आने वाला है और हर तरफ होली को लेकर तैयारियों जोरों पर हैं। होली का पर्व हो और भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) की बात न हो, ऐसा हो नहीं सकता। भोजपुरी गाने होली के त्यौहार के मजे को और भी बड़ा देते हैं। खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी गानों का किंग भी कहा जाता है उनके गाने बहुत पसंद किये जाते हैं ।

आज हम आपके लिए लाये हैं भोजपुरी सुपरहिट गाना (Holi Bhojpuri Song) ' साढू के धन जनि करी ऐ जीजा' 'खेसारीलाल यादव'(Khesari Lal Yadav) और 'दूजा उज्जावल' (duja ujjwal) के मस्ती भरे गाने को लोग आजकल बहुत पसंद कर रहे हैं। जीजा-साली की मस्ती मजाक को दर्शाता ये गाना होली की थीम पर ही केंद्रित है।

'खेसारीलाल यादव' (Khesari Lal Yadav) का यह गाना होली पर काफी पॉपुलर हो रहा है। यूट्यूब (youtube) पर अबतक इस गाने को 25,677,677 बार देखा जा चूका है और इस गाने को 43 हजार लाइक भी मिले हैं। गाने को लिखा है पवन पांडे ने और प्रोडूस किया है मनोज मिश्रा ने। एलबम का नाम है 'खेसारी की होली' है और कंपनी है 'भोजपुरी लियोंस' ।

Share it
Top