Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अंतिम यात्रा में श्रीदेवी को लाल सुर्ख साड़ी-माथे पर बिंदी में देख भावुक हुईं हेमा मालिनी, कही ये बात

बॉलीवुड की महान अदाकार श्रीदेवी भले ही अब हमारे बीच नहीं रही लेकिन उनकी हर फिल्मों में अलग-अलग तरह दिखने का अंदाज अंतिम समय में भी देखने को मिला।

अंतिम यात्रा में श्रीदेवी को लाल सुर्ख साड़ी-माथे पर बिंदी में देख भावुक हुईं हेमा मालिनी, कही ये बात

बॉलीवुड की महान अदाकार श्रीदेवी भले ही अब हमारे बीच नहीं रही लेकिन उनकी हर फिल्मों में अलग-अलग तरह दिखने का अंदाज अंतिम समय में भी देखने को मिला। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने पहुंचीं हेमा मालिनी ने ट्विटर पर भावुक होकर लिखा कि 'श्रीदेवी को एक सुंदर लाल साड़ी पहनाई गई थी। जिसमें वो एकदम खामोश थीं।'

श्रीदेवी, जिनकी अचानक मौत के बाद से प्रशंसक सदमे में हैं। वो अपनी अंतिम यात्रा में एक दुल्हन की तरह दिखाई दीं। वहीं इससे पहले वह तिरंगे में लिपटी हुई भी दिखीं।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की तरह दिखती हैं बेटी जाह्नवी, ये 10 स्टारकिड्स भी हैं पेरेंट्स के डुप्लीकेट

श्रीदेवी को लेकर हेमा ने ट्विटर पर लिखा कि श्रीदेवी की कुछ ऐसी आभा थी कि पूरे फिल्म जगत के लोग बेहद ही दुःखी है। कुछ लोग तो टूटने तक की कगार पर भी थे। साथ ही हेमा यह भी कहा कि अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी को बेहद खूबसूरती और व्यवस्थित तरीके से तैयार किया गया था।

गौरतलब है कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था। उनकी मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था। श्रीदेवी के निधन के बाद बुधवार को एक्ट्रेस के दीदार के लिए भारी मात्रा में फैन्स और फिल्म जगत के लोग मौके पर मौजूद रहें।

Next Story
Top