Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी से बिल्कुल अलग हैं वीर साहू फिर कैसे चढ़ा प्यार परवान, पढ़िए दोनों की लव स्टोरी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) यूं तो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, मगर उन्होंने अपनी लव- स्टोरी (Sapna Choudhary Love Story) को सबसे छिपाकर रखा था। आज की इस स्टोरी में हम बात करेंगे सपना और वीर साहू की लव स्टोरी (Sapna Veer Love Story) की।

सपना चौधरी से बिल्कुल अलग हैं वीर साहू फिर कैसे चढ़ा प्यार परवान, पढ़िए दोनों की लव स्टोरी
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) यूं तो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, मगर उन्होंने अपनी लव- स्टोरी (Sapna Choudhary Love Story) को सबसे छिपाकर रखा था। सपना ने हरियाणा के मशहूर सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) से शादी की है। इन दोनों की शादी के बारें में फैंस को खबर तब लगी जब इनके बेटे का जन्म हुआ। उस समय सपना के पति वीर साहू ने खुद लाइव आकर के इस बात की जानकारी दी थी। आज की इस स्टोरी में हम बात करेंगे सपना और वीर साहू की लव स्टोरी (Sapna Veer Love Story) की।


एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए सपना ने वीर साहू संग अपने रिश्ते की शुरुआत के बारें में बताया था। सपना ने बताया था कि वीर साहू संग उनकी पहली मुलाकात साल 2015- 2016 में हिसार की लाडवा गोशाला में हुए कार्यक्रम के दौरान हुई थी। डांसिंग क्वीन (Dancing Queen Sapna Choudhary) को पहली मुलाकात में वीर खड़ूस और गुस्से वाले लगे। वीर एक ऐसे आदमी थे जिसे लोगों से बातचीत करना, हंसी मजाक करना पसंद नहीं था वह एकदम शांत से रहने वाले इंसान थे। वहीं सपना एक चुलबुली लड़की थी, जिसे हंसना, बोलना मजाक पसंद हैं। सपना कहती हैं कि वीर साहू संग उनकी पहली मुलाकात ऐसे ही चली गई। इसके बाद वह वीर से दूसरी बार एक अवॉर्ड फंक्शन में मिली। पूरे फंक्शन के दौरान वीर ने सपना को कोई अहमियत नहीं दी। लेकिन फिर डांसर ने खुद ही वीर से बातचीत शुरु की। इस पर वीर शरमा गए फिर सपना ने अपनी ओर से ही बातचीत को बढ़ाया। इसके बाद सपना और वीर की कई मुलाकाते हुईं और दोनों करीब आते गए।

सुनने में आया था कि दोनों करीबन 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। इसके बाद साल 2020 की 24 जनवरी को दोनों ने शादी (Sapna Choudhary Marriage Date) कर ली। खबरों के मुताबिक दोनों ने 24 जनवरी को कोर्ट मैरिज (Sapna Choudhary Court Marriage) की थी। ये शादी बेहद सादगी से बिना किसी तामझाम के संपन्न हुई थी। इस शादी की भनक किसी को कानों कान नहीं हुई थी। सपना और वीर की शादी की जानकारी परिवार के कुछ खास सदस्यों को ही थी। इसके बाद सपना जब बेटे पोरस (Porus) की मां बनी तो इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया था और इसी के साथ दोनों की शादी का खुलासा भी हो गया था। सपना और वीर एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, डांसर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Sapna Choudhary Instagram) से वीर संग अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं वीर भी सपना की खूब तारीफ करते हैं। वीर के लिए सपना बहुत मायने रखती हैं। सिंगर कहते हैं कि सपना उनके लिए उनकी सबसे खास दोस्त हैं। वीर ने ये भी कहा था कि वह सपना को इसलिए पसंद नहीं करते क्योंकि वह एक स्टार हैं, बल्कि वह उन्हें अच्छी लगती हैं और वह उनसे प्यार करते हैं। वीर की इस बात पर सपना ने भी अपना प्यार कबूल किया था और कहा था कि वह वीर से प्यार करती हैैं।

Next Story