Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किस कारण सपना चौधरी ने नहीं बताई अपने शादीशुदा होनें की बात, अचानक बेटे के होने पर हैरान रह गए थे फैंस

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी और बिहार जैसे राज्यों के लोगों की पहली पसंद हैं। हरियाणा के छोटे से ऑर्केस्ट्रा ग्रुप से अपने डांसिंग करियर (Sapna Choudhary Dancing Career) की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। आज की स्टोरी में हम आपको बताएंगे कि आखिर क्यों सपना ने अपनी शादी छिपाकर रखी थी।

किस कारण सपना चौधरी ने नहीं बताई अपने शादीशुदा होनें की बात, अचानक बेटे के होने पर हैरान रह गए थे फैंस
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी और बिहार जैसे राज्यों के लोगों की पहली पसंद हैं। हरियाणा के छोटे से ऑर्केस्ट्रा ग्रुप से अपने डांसिंग करियर (Sapna Choudhary Dancing Career) की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। वैसे तो हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना (Haryanvi Dancing Queen Sapna Choudhary) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से थोड़ा दूर रखती हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं।

अचानक आई मां बनने की खबर

साल 2020 के अक्टूबर महीने में सपना चौधरी से जुड़ी एक खबर सामने आई जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हो गए। दरअसल खबर थी कि डांसर एक बेटे की मां बन गई हैं। सपना ने 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया। ये खबर उनके फैंस को चौंकाने वाली इसलिए भी थी क्योंकि अभी तक उन्हें सपना की शादी के बारे में कुछ भी पता नहीं था। लोग डांसर को लेकर के तरह तरह की बातें करने लगे और सपना के मां बनने की खबर एक कॉन्ट्रोवर्सी बन गई।

अभद्र टिप्पणी पर वीर साहू ने किया था रिएक्ट


जब लोगों की जुबान बंद नहीं हुई और वह सपना को लेकर के अनाप शनाप बोलने लगे तब सामने आए उनके पति जो कि हरियाणा के फेमस सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) है। वीर अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव आए और सपना के मां बनने पर आ रहे सारे कमेंट्स पर रिएक्ट किया। वीर सपना पर की गई भद्दी टिप्पणियों से काफी गुस्से में थे। वीर ने कहा कि वह अब एक पिता बन चुके हैं और इस बात से बहुत आहत हैं कि लोग अभी भी अश्लील और भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वह एक आम आदमी हैं और अपना प्रचार नहीं करना चाहते।

ये था शादी छिपाकर रखने का कारण


जब सपना की शादी की खबर आई तो लोग सोचने लगे कि इतने समय तक डांसर ने अपनी शादी की खबर मीडिया या अपने फैंस से क्यों छिपाई। सपना जब मां बनी तो इस बात की जानकारी उनकी मां नीलम चौधरी (Neelam Choudhary) ने दी थी। उन्होंने बताया था कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ और सुरक्षित हैं और नानी बनने के बाद वह भी काफी खुश हैं। इस के अलावा नीलम ने सपना की शादी के बारें में बताया था कि किस कारण डांसर अपनी शादी की खबर फैंस को नहीं दे पाईं। सपना की मां ने कहा था, "शादी के बाद कोई बड़ा प्रोग्राम इसलिए नहीं रखा गया क्योंकि वीर के फूफाजी का अचानक निधन हो गया था।" उन्होंने आगे बताया कि सपना और उनके पति वीर कोर्ट में शादी करने के बाद पूरे धूमधड़ाके के साथ शादी करना चाहते थे।

बता दें कि सपना चौधरी और उनके सिंगर पति वीर साहू की पहली मुलाकात एक गोशाला के प्रोग्राम के दौरान हुई थी। लेकिन स्वभाव से शर्मीले और संकोची वीर ने सपना से इस पहली मुलाकात में कोई बातचीत नहीं की। इसके बाद ये दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान फिर सामने आए लेकिन फिर भी वीर ने सपना से बात नहीं की, तब जाकर डांसर ने खुद ही बातचीत की पहल की। बस फिर क्या था मुलाकातों से होते हुए ये बातें प्यार मोहब्बत तक पहुंच गईं और करीबन 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सपना ने 24 जनवरी 2020 को वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी कर ली। सपना और वीर का एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने पोरस (Porus) है। सपना अपनी छोटी सी पारिवारिक जिंदगी में काफी खुश हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Next Story