Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

होली स्पेशलः होली के रंग कॉमेडियंस के संग

हंसी-ठहाके के बिना होली के रंग फीके ही रहते हैं।

होली स्पेशलः होली के रंग कॉमेडियंस के संग

मुंबई. हंसी-ठहाके के बिना होली के रंग फीके ही रहते हैं, इसीलिए कॉमेडियंस होली पर हंसी-मजाक करने से चूकते नहीं। होली के रंग में वे कैसे हास्य के रंग घोलते हैं, कैसे सबको प्यार से अपना बना लेते हैं, रंगारंग को बता रहे हैं कुछ जाने-माने कॉमेडियंस।

जब दोस्त ने भांग खाकर किया ऊल-जुलूल डांस

कपिल शर्मा

मैंने अपने बचपन में खूब होली खेली है। लोगों को खूब पक्के रंग लगाता था। दोस्तों के साथ रंगीन पानी से भरे गुब्बारों से लोगों को निशाना बनाता था। वाकई तब खूब मजा आता था। होली मैं आज भी सेलिब्रेट करता हूं लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि बचपन में मैं होली खेलने की तैैयारी एक सप्ताह पहले करता था, अब अपने शो के लिए होली स्पेशल एपिसोड बनाने के लिए आठ दिन पहले से जुट जाता हूं। इस बार तो फिर भी शांति है। इसकी वजह है कि हमारा नया शो अप्रैल में शुरू होगा। लिहाजा इस बार मैं होली का त्योहार पूरे जोश के साथ अपनी फैमिली के साथ मनाऊंगा। सबसे पहला रंग तो मैं अपनी प्यारी मां को ही लगाऊंगा। उसके बाद ही होली खेलने जाऊंगा। पर्सनली मुझे होली खेलने से ज्यादा होली देखने में बहुत मजा आता है। खास तौर पर जब होली पर कोई भांग पीकर ऊल-जुलूल हरकतें करता है तो उसे देख कर मेरा फुल टाइमपास हो जाता है। मुझे आज भी याद है कि मेरे मस्ती खोर दोस्त ने एक बार भांग पी ली थी, उसके बाद उसने जो अजीबो-गरीब डांस किया, उसे देखकर तो मैं हंस-हंस कर लोट-पोट हो गया।

दोस्त की करवा दी सेटिंग

कृष्णा अभिषेक

मुझे होली खेलने का असली मजा तब ही आता है, जब मैं अपने पुराने दोस्तों के साथ होता हूं। वो मेरे ऐसे दोस्त हैं, जो मुझे एक्टर कृष्णा नहीं बल्कि दोस्त कृष्णा के रूप में जानते हैं। उनके साथ मैं हर साल जरूर होली खेलता हूं। एक बार होली के दिन मुझे एक ऐसी लड़की को रंग लगाना था, जो मेरे दोस्त की खास पसंद थी, लेकिन वो उसको घास नहीं डालती थी। लिहाजा मैंने अपने दोस्त से कहा कि मैं उस लड़की को रंग लगाकर तेरी सेटिंग करवा दूंगा। मैंने डरते हुए उसको रंग लगा दिया। पहले तो वह नाराज हो गई, लेकिन जब मैंने उसके सामने घबराने की एक्टिंग की तो वो मेरी शक्ल देख कर हंस दी। उसी वक्त मैं समझ गया कि बात बन गई। फिर क्या था, हमारी अच्छी दोस्ती हो गई और मेरे दोस्त की सेटिंग भी हो गई। आज वही लड़की मेरे दोस्त की वाइफ है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top