logo
Breaking

''कॉमेडी नाइट्स'' में गुत्थी की वापसी, कपिल के ससुर बन कर लौटे

सुनील ग्रोवर के साथ शो का पहला एपिसोड शूट कर लिया गया है।

मुंबई. कपिल शर्मा के हिट शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में 'गुत्थी' की बहुत जल्द एंट्री होने जा रही है। सुनील ग्रोवर के साथ शो का पहला एपिसोड शूट कर लिया गया है। किसी वजह से उनकी शूटिंग पहले दो बार कैंसिल हो गई थी, लेकिन एक दिन पहले उन्होंने शूट में हिस्सा ले लिया था। सुनील का यह लुक हाल ही में शूट किए गए एपिसोड का है। इसमें वे सुमोना चक्रवर्ती के साथ स्क्रीन शेयर करते दिख रहे हैं। कपिल शर्मा के शो में सुमोना का नाम मंजू है, जो कपिल यानी बिट्‌टू शर्मा की पत्नी हैं।
उनके पिता पर बहुत जोक्स बनते हैं। इसी को देखते हुए सुनील ग्रोवर शो में कपिल शर्मा की पत्नी सुमोना के पिता के किरदार में दिखेंगे। उनका नया किरदार बैग में टूटी चप्पलें रखता है, बिट्‌टू यानि कपिल शर्मा पर टूटी चप्पलें फेंकता है और शर्ट की पॉकेट में थूकता है। बता दें कि सुनील ग्रोवर ने इस शो को तब अलविदा कहा था जब वह मोस्ट पॉप्यूलर कैरेक्टर गुत्थी की वजह से कामयाबी की ऊंचाइयों छू रहे थे। उनकी और पलक की जोड़ी के चलते शो को काफी दर्शक मिले थे। कहा तो यह भी जा रहा था कि शो में उनकी लोकप्रियता देखकर कपिल शर्मा ने उनके सीन्स कम करने शुरू कर दिए थे। इसके बाद पुराने दोस्त सुनील और कपिल ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे। अंत में सुनील ग्रोवर ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में वापसी का फैसला लिया।
बुधवार रात को सुनील ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में वापसी के लिए पहला एपिसोड शूट कर लिया है। शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने ट्विटर पर सुनील के साथ सुमोना के पिता के गेटअप में एक फोटो शेयर की थी, लेकिन बाद में फोटो डिलीट कर दी थी।
प्रीति की बहन नीति सिमोस ने भी एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने फ्रेंड्स से पूछा था कि गेस करिए कौन वापस आया है। सूत्रों के मुताबिक चैनल सुनील ग्रोवर की धमाकेदार वापसी चाहता है, इसलिए क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने ट्विटर पर शेयर की गई फोटो डिलीट कर दी। जिससे दर्शक के इस नए रूप को सीधे टीवी पर ही देख सकें।
नीचे की स्लाइड्स में जानिए,
सुनील ग्रोवर के साथ शो का पहला एपिसोड हुआ शूट
-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Loading...
Share it
Top