Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सनी लियोनी को मिला इस साल का सबसे बड़ा ये वाला खिताब, सपना चौधरी और अर्शी खान भी रह गईं पीछे

सनी लियोनी ने गूगल ट्रेंड 2017 की टॉप एंटरटेनर्स की लिस्ट में पहले स्थान पर कब्जा जमाया हैं।

सनी लियोनी को मिला इस साल का सबसे बड़ा ये वाला खिताब, सपना चौधरी और अर्शी खान भी रह गईं पीछे

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने एक बार फिर अपनी सफलता से सबको हैरान कर दिया हैं। दरअसल इंटरनेट सर्च इंजन Google ने 2017 के अपने ट्रेंड जारी किए हैं। एक बार फिर गूगल पर सनी लियोनी का जलवा कायम हैं।

गूगल पर सर्च किए गए भारत के टॉप एंटरटेनर्स की लिस्ट में सनी लियोनी को पहला स्थान मिला हैं। इक बार फिर से सनी लियोनी ने यह साबित कर दिया है कि वह लोकप्रियता के मामले में किसी से कम नहीं हैं।

सनी लियोनी की लोकप्रियता की यह आलम है कि उनके आइटम सॉन्ग ही उन्हें सुर्खियों में लाने का काम करते हैं। सनी लियोनी कुछ भी करे वह हमेंशा चर्चा में बनी रहती हैं।

सपना-अर्शी से मिली कड़ी टक्कर-

सनी लियोनी का गूगल पर टॉप एंटरटेनर्स बनना इतना आसान नहीं रहा है उन्हें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान से कड़ी टक्कर मिली हैं।

बिग बॉस11 कंटेस्टेंट और कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान टॉप एंटरटेनर्स की लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं वही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने टॉप एंटरटेनर्स की लिस्ट में तीसरे स्थान पर कब्जा जमाया हैं।

यह भी पढ़ेंः सलमान खान ने दबंग 3 को लेकर अपने फैंस से किया ये बड़ा वादा, फिल्म को लेकर खोला राज

इन लोगों ने भी बनाई जगह-

गूगल ट्रेंड्स के टॉप एंटरटेनर्स की लिस्ट में चोथे स्थान पर यूट्यूब सनसनी विद्या वॉक्स है, जबकि पांचवे स्थान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हैं।

दिशा पाटनी और टाइगर श्राफ की जोड़ी को इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पसंद किया गया हैं।

इन सबके अलावा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे, बंदगी कालरा, सागरिका घटगे और बाहुबली स्टार राणा डग्गुबत्ती के नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

Next Story
Top