Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे महेश बाबू

महेश को दर्शक बॉलीवुड में भी देखना चाहते हैं।

खुशखबरी: इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे महेश बाबू
X

तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस पूरी दुनिया में हैं। महेश को दर्शक बॉलीवुड में भी देखना चाहते हैं। हाल में महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है।

इसके अलावा अमेरिका में फिल्म का क्रेज देखते ही बनता है क्योंकि पहले दिन ही वहां फिल्म ने 1 मिलियन की कमाई कर ली थी। अब खबर है कि महेश बाबू जल्द ही बॉलीवुड में डूब्यू करने वाले हैं। जी हां महेश बाबू के फैंस के लिए यह एक खुशखबरी है कि वह जल्द ही स्पाइडर के हिंदी रिमेक भी दिखाई देंगे।

स्पाइडर की हिंदी रीमेक बनाई जाएगी जिसमें महेश बाबू हिंदी सिनेमा में काम करेंगे।
संबंधित चित्र
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एआर मुरुगादॉस एक ब्रांड नाम है। उन्होंने आमिर खान के साथ गजनी, अक्षय कुमार के साथ हॉलीडे और सोनाक्षी सिन्हा के साथ अकीरा जैसी फिल्में बनाई हैं। ऐसे में अगर आपको लग रहा है कि आमिर या अक्षय स्पाइडर के रीमेक में लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे तो आप गलत हैं।
डीएनए की खबर के अनुसार महेश बाबू खुद इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं। वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक मुरुगादॉस ने इस बात को कंफर्म किया है कि फिल्म का हिंदी रीमेक बनेगा। आने वाले 10 दिनों में फिल्म के प्रोड्यूसर डील को फाइनल करेंगे। हालांकि उन्होंने इससे जुड़ी ज्यादा डिटेल देने से मना कर दिया।
spider mahesh babu के लिए चित्र परिणाम
साथ ही महेश बाबू के बहत डिले हो चुके डेब्यू के बारे में भी जानकारी नहीं दी। फिल्म को अभी तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया गया है। इसे 125 करोड़ रुपए के बिजनेस में बनाया गया है इसलिए फिल्म से उम्मीदें ज्यादा हैं। अभी तक के आंकड़ो के अनुसार फिल्म ने 85 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।
फिल्म में महेश के अपोजिट रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। वहीं एक्टर और डायरेक्टर एसजे सूर्या विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। हरीश जयराज ने फिल्म के म्यूजिक को कंपोज किया है। स्पाइडर को एनवीआर सिनेमा और टैगौर मधु ने प्रोड्यूस किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story