Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिया खलीफा ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर पोस्ट ने ढाया कहर

मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इंस्टाग्राम पर उनके 24 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। हाल ही में मिया खलीफा ने एक न्यूड फोटोशूट करवाया है। उनका इस पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है।

former pornographic actress Mia Khalifa nude photoshoot cover her body from jewellery see photos
X

मिया खलीफा ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर पोस्ट ने ढाया कहर

एक्स पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) को चाहने वालो की लाइन काफी लंबी है। उनके किसी भी तरह के पोस्ट को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के 24 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल ही में मिया खलीफा ने एक न्यूड फोटोशूट करवाया है। उनके इस पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है।

मिया खलीफा के इस पोस्ट को लाखो बार देखा जा चुका है। मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने अपनी बॉडी को ज्वैलरी से ढ़का हुआ है। इसके अलावा मिया खलीफा ने इसी अंदाज में एक वीडियो भी शेयर किया है। उनकी फोटोज और वीडियो को देखकर फैंस घायल हुए जा रहें। फैंस मिया खलीफा की जबरदस्त तारीफ करते हुए कॉमेंट सेक्शन में उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

आपको बता दें कि मिया खलीफा लेबनीज अमेरिकन (Lebanese American) मीडिया पर्सनेलिटी और वेबकैम मॉडल है। मिया खलीफा पूर्व में एक पॉर्न स्टार भी रह चुकी है। उन्होंने अक्टूबर 2014 में पॉर्नोग्राफी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। मिया खलीफा महज 2 महीनो में पॉर्नहब पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली स्टार थी। इनके करियर के साथ कॉन्ट्रोवर्सी तब जुड़ी जब मिया ने अपनी एक पॉर्न वीडियो को हिजाब पहन कर शूट किया था।

Next Story