Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Exclusive Interview: जैकलीन फर्नींडिस ने सलमान के बारे में कही ये बड़ी बातें, जानकर खान भी चौंक जाएंगे

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ में जैकलिन फर्नांडिस ने जमकर एक्शन किया था। फिल्म की सक्सेस पर वह काफी खुश हैं। साथ ही सलमान के साथ एक और फिल्म भी कर रही हैं।

Exclusive Interview: जैकलीन फर्नींडिस ने सलमान के बारे में कही ये बड़ी बातें, जानकर खान भी चौंक जाएंगे
X

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ में जैकलिन फर्नांडिस ने जमकर एक्शन किया था। फिल्म की सक्सेस पर वह काफी खुश हैं। साथ ही सलमान के साथ एक और फिल्म भी कर रही हैं। इस समय कई और भी फिल्में जैकलिन के पास हैं, जिनको लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म ‘रेस 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया, लेकिन दर्शकों का एक वर्ग ऐसा भी था, जिसने फिल्म को नापसंद किया?

मैं फिल्म ‘रेस 3’ को सफल फिल्म मानती हूं। इसकी सफलता से बहुत खुश हूं। पहले से अंदाजा था कि यह फिल्म हिट होगी। मुझे नहीं लगता है कि दर्शकों ने इसे नापसंद किया है। अगर ऐसा होता तो फिल्म इतना अच्छा बिजनेस कैसे करती?

फिल्म ‘किक’ और ‘रेस 3’ करने के बाद आप एक और फिल्म भी सलमान खान के साथ कर रही हैं। वह किस तरह की फिल्म है?

इस फिल्म पर अभी काम चल रहा है। अभी इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकती हूं। इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। इसमें मेरा रोल काफी इंपॉर्टेंट है।

सुना है कि ‘रेस 3’ की को-एक्ट्रेस डेजी शाह के साथ आपकी ट्यूनिंग ठीक नहीं थी?

यह आपसे किसने कह दिया। मेरा बॉलीवुड में किसी भी एक्टर के साथ कोई झगड़ा नहीं है। डेजी से तो बहुत अच्छी दोस्ती है। हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान क्वालिटी टाइम बिताया। हमने साथ-साथ बहुत सारी शॉपिंग भी की। डेजी के साथ अनबन होने का तो सवाल ही नहीं उठता है।

यह भी सुनने में आया है कि आप करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ कर रही हैं?

मुझे करण जौहर की एक फिल्म ऑफर हुई है, लेकिन यह फिल्म ‘दोस्ताना 2’ नहीं है। मुझे जिस फिल्म के लिए कॉन्टेक्ट किया गया है, उसका नाम ‘ड्राइव’ है। इसमें मेरे अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं।

आप फिल्मों के अलावा टीवी रियालिटी शो में बतौर जज नजर आई हैं, इनसे करियर को कोई फायदा होता है?

टीवी रियालिटी शोज करना अच्छा लगता है। अलग-अलग तरह के टैलेंटेड लोगों से मिलती हूं, उनसे इंस्पायर होती हूं। इसके अलावा इन शोज का हिस्सा बनकर मेरी हिंदी में सुधार हुआ है। साथ ही इन शोज के जरिए मुझे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला, जो मेरे लिए बहुत खास है। सच में, टीवी पर रियालिटी शोज जज करने का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा।

आपको बॉलीवुड में आठ साल हो गए हैं। इस सफर को, अपनी सफलता को कैसे देखती हैं?

इन आठ सालों के अपने फिल्मी सफर को बहुत अनोखा मानती हूं। जहां तक सफलता की बात है तो मेहनत करने से ही सफलता मिलती है, फिल्में हिट होती हैं। दूसरी तरफ फिल्में फ्लॉप भी होती हैं, ऐसे में मैं कभी फिल्मों के हिट-फ्लॉप होने से बहुत खुश या परेशान नहीं होती हूं। मेरा मानना है कि हमें बस अपना काम डेडिकेशन के साथ करना चाहिए।

करियर तो सैटल हो गया है, क्या पर्सनल लाइफ में सैटल होने का इरादा नहीं है?

हर लड़की की तरह मेरी भी तमन्ना है कि शादी करूं। लेकिन अब तक ऐसा कोई शख्स नहीं मिला है, जिससे मिलकर लगे कि ताउम्र साथ गुजारनी है। यही वजह है कि अभी शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है।

कुछ समय पहले आपके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम जोड़ा गया था, इस बारे में क्या कहेंगी?

सिद्धार्थ और मैंने फिल्म ‘जेंटलमैन’ में साथ काम किया था, तभी से हमारे बारे में बातें होनी लगीं। जबकि ऐसा कुछ नहीं है। अगर मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में हूं तो छिपाऊंगी नहीं। सबको अपनी पंसद और प्यार के बारे में खुलकर बताऊंगी।

जैकलिन फर्नांडिस, सलमान खान की बहुत रेस्पेक्ट करती हैं, उन्हें बहुत मानती हैं। इसकी वजह सिर्फ उनके साथ फिल्मों में काम करना नहीं है। पर्सनल लाइफ में सलमान ने जैकलिन को बहुत सपोर्ट किया है।

वह बताती हैं, ‘सलमान से अच्छी एडवाइस कोई नहीं दे सकता है। मुझे आज भी याद है कि एक समय में कुछ लोग मुझे डाउन करने की कोशिश कर रहे थे, उस वक्त करियर भी अच्छा नहीं चल रहा था।

तब मैंने सलमान को कॉल किया और एडवाइस मांगी। सलमान ने कहा कि करियर में जो गलती पहले की है, उसे सुधारो। इसके साथ ही उन्होंने साजिद नाडियाडवाला से कॉन्टेक्ट करवाया, इसके कुछ समय बाद मुझे ‘किक’ ऑफर हुई।’

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top