Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणवीर सिंह को हुई ये अजीब बीमारी, अब करवाना पड़ेगा ईलाज

‘पद्मावती’ में रणवीर को बाइसेक्सुअल रोल में दिखाया जाएगा।

रणवीर सिंह को हुई ये अजीब बीमारी, अब करवाना पड़ेगा ईलाज

अभिनेता रणवीर सिंह ऐसे कलाकार हैं जो अपने किरदार में पूरी तरह डूब जाते हैं। 2 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ इसका उदाहरण है। फिल्म में रणवीर ने बाजीराव की भूमिका की थी, वो इस किरदार में पूरी तरह खरे उतरे थे, उन्होंने इतनी अच्छी मराठी बोली थी कि हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया था।

अब इस वजह से रणवीर को तकलीफें भी हो रही हैं। जी हां, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में क्रूर शासक अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर इस किरदार में इस कदर घुल गए कि उनके लिए इससे निकलना मुश्किल हो रहा है।
ranveer singh padmavati के लिए चित्र परिणाम
फनलविंग नेचर के रणवीर ने इस रोल के लिए कई हफ्तों तक खुद को अपार्टमेंट में बंद रखा ताकि दिमाग को इस किरदार के लिए तैयार कर सके। वो एक साल से इस किरदार के लिए शूट कर रहे थे, अब वो इतने प्रभावित हो गए हैं कि इससे बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।
रणवीर के व्यवहार में आए परिवर्तन के बाद उनके दोस्तों ने उन्हें मनोचिकित्सक से मिलकर उनसे मदद लेने की सलाह दी है।
फिल्म के सेट पर भी उनके व्यवहार की चर्चा हो रही थी। कभी-कभी वो डार्क मूड में रहते थे और चाहते थे कि कोई उनके आस-पास ना आए। इसलिए वो भी अब मनोचिकित्सक से मिलना चाहते हैं।
खुद को चियर करने के लिए रणवीर ने एक लग्जरी कार भी खरीदी थी और फिल्म के शेड्यूल के बाद हॉलीडे पर निकल जाते हैं।
​'पद्मावती' से दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का तो रिलीज हो गया है, अब लोगों को रणवीर के लुक का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में रणवीर को बाइसेक्सुअल रोल में दिखाया जाएगा साथ ही फिल्म में जौहर प्रथा को भी दिखाया गया है।
Next Story
Top