logo
Breaking

''दीया और बाती हम'' ने किए 4 साल पूरे, मनाया जश्न

''दीया और बाती हम'' ने अपने 4 साल पूरे कर लिए हैं

मुंबई. स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'दीया और बाती हम' ने अपने 4 साल पूरे कर लिए हैं। 29 अगस्त 2011 को शुरू होने वाले इस सीरियल ने हाल ही में 1000 एपिसोड्स पूरे किए हैं। इस मौके पर शो की कास्ट एंड क्रू जश्न मनाती दिखाई दी। स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले इस शो ने दर्शकों के बीच काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। लम्बे समय से यह शो टीआरपी चार्ट में टॉप पोजीशन पर बना हुआ है। 1000वें एपिसोड का सेलिब्रेशन 'दीया और बाती हम' के प्रोड्यूसर्स शशी और सुमित मित्तल ने टीम के साथ केक काटकर मनाया था।
चार सालों के इस सफर के बारे में अभिनेत्री दीपिका सिंह (एसपी संध्या सूरज राठी) ने कहा, ‘‘लगता है जैसे कल ही हमने शो शूट करना शुरू किया था। इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है। मेरा मानना है कि यह शो बहुत शुभ है। हमने बहुत कठिन परिस्थितियों में शूटिंग की है और वर्तमान कहानी में भी बहुत सारी चुनौतियां थीं लेकिन क्र्यू और तकनीकी टीम के लोगों का शुक्रिया कि हमने सभी चुनौतियों को जीत लिया। संध्या के किरदार और अपने शो के लिये मिली प्रतिक्रियाओं और प्यार के लिये मैं सबकी आभारी हूं।’’
शो में भाभो का किरदार निभा रहीं नीलू वाघेला ने बताया, "अबतक का सफर काफी अद्भुत और यादगार रहा। पहले टीवी शो में ही ऑडियंस ने मुझे बहुत पसंद किया है। एक राजस्थानी फिल्म में काम करने के बाद मैंने बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की थी। विश्वास नहीं होता कि यही लोकप्रियता टीवी पर भी जारी है।"
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top