Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मालदीव पहुंचने से पहले, दिशा पाटनी ने बेडरुम से शेयर की Hot & Bold तस्वीरें

महाराष्ट्र में कोरोना केस के काफी तेजी से बढ़ने पर फिल्मों की शूटिंग रुक चुकी है। ऐसे में ज्यादातर स्टार छुट्टियां बिताने के लिए अपना रुख विदेशों की ओर कर चुके हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी भी (Disha Patani) मालदीव पहुंच गये हैं।

Disha Patani share hot and bold bedroom photos from Maldives see viral pics
X

दिशा पटानी Hot & Bold तस्वीरें

महाराष्ट्र में कोरोना केसस के काफी तेजी से बढ़ने पर फिल्मों की शूटिंग रुक चुकी है। ऐसे में ज्यादातर स्टार छुट्टियां बिताने के लिए अपना रुख विदेशों की ओर कर चुके हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) मालदीव पहुंची है। जहां कुछ दिन वो आराम से बितायेंगें।


मालदीव जाने से पहले दिशा ने अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।


अपने बेडरूम में ली गई कुछ ऐसी तस्वीरें दिशा ने शेयर की है। इन फोटोज़ को देखकर सोशल मीडिया पर गर्मी कुछ बढ़ सी गयी हैं। दिशा ने लगातार तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस पर जादू सा कर दिया है।

अब जबकि वो मालदीव में है, तो फैंस को दिशा के बिकिनी पोज का बेसब्री से इंतजार रहेगा। क्योंकि दिशा मालदीव में हो और बिकिनी में वो कोई तस्वीर शेयर न करे ऐसा तो हो ही नहीं सकता। लगातार फैंस से रिलेशनशिप के बारे में पूछने पर बीते साल टाइगर ने इस बात का ऐलान किया था कि दिशा के साथ उनका कोई अफेयर नहीं है। लेकिन उनके फैंस इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं। इसलिए तो जब भी ये दोनों साथ दिखते हैं तो इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती है।

आपको बता दें कि दिशा पटानी ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर (2015) से की, जो वरुण तेज के साथ थी। बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म एम.एस.धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी (2016) थी, वहीं टाइगर श्रॉफ ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की एक्शन रोमेंटिक फ़िल्म हीरोपंती से 2014 में की थी।

Next Story