Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिलजीत दोसांझ ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को सिनेमाघरों में होना चाहिए रिलीज़

दिलजीत ने सुशांत की फिल्म को थिएटर में रिलीज़ करने को कहा है। उन्होंने कहा कि सुशांत बहुत ही जानदार बंदा था।

दिलजीत दोसांझ ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को सिनेमाघरों में होना चाहिए रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद सब बेहद ही दुखी है। उनका ऐसे अचानक से चले जाना उनके फैंस और परिवार के लिए बहुत ही बड़ा झटका है। सुशांत बहुत ही टैलंटेड एक्टर थे। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में भी दी है। एक्टर सिर्फ 34 साल के थे उन्होंने अपने घर में ही फांसी लगा कर 14 जून को आत्महत्या कर ली थी।

उनकी आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म पर रिलीज़ के लिए तैयार है। जल्द ही फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर दिखाई देगी। 24 जुलाई को यह दर्शकों के सामने आएगी पर सुशांत के फैन इस बात को लेकर खुश नहीं है। वह चाहते है कि उनकी यह आखिरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाए।

सुशांत के फैंस के साथ साथ कई सेलिब्रिटीज भी यही चाहते है कि सुशांत की फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर रिलीज़ किया जाना चाहिए। इनमें से एक नाम आता है दिलजीत दोसांझ का।

दिलजीत भी यही चाहते है कि सुशांत की यह फिल्म थिएटर में रिलीज़ की जानी चाहिए क्योंकि यह सुशांत की आखिरी फिल्म है। इसके लिए दिलजीत ने एक ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा "इस फिल्म को थिएटर में रिलीज होना चाहिए था। वीरे से में दो बार मिला था। जानदार बंदा था। हॉटस्टार पर सुशांत की फिल्म जरूर देखेंगे।"


Next Story
Top