logo
Breaking

अपने लक्ष्य को पूरा करने के मकसद से ''देव 2'' की स्टारकास्ट पहुंची दिल्ली

कलर्स पर फिर से ''देव 2'' नाम से एक सिरियल ऑन-एयर होने जा रहा है। देव 2 हर सोमवार से गुरुवार रात 10:30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा। बता दें कि ''देव 2'' एक जासूसी सीरियल है।

अपने लक्ष्य को पूरा करने के मकसद से

कलर्स पर फिर से 'देव 2' नाम से एक सिरियल ऑन-एयर होने जा रहा है। 'देव 2' हर सोमवार से गुरुवार रात 10:30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा। बता दें कि 'देव 2' एक जासूसी सीरियल है।

देव अपना एक अतीत रखने वाले जासूस के सफर का पीछा करता है जिसे सबसे बड़े रहस्य खुद अपनी जिंदगी के टुकड़ों को एक डोर में पिरोने की चुनौती मिली है।अपने पेचीदा और नाखूनों को चबवा देने वाले प्लॉतट के साथ यह सीजन दर्शकों को उन भावनाओं और उत्तेजना का अहसास करवाएगा जो देव को घेरे रहती हैं।

इस बार देव 2 के शो में जिज्ञासा सिंह ध्वोनि कड़छावाला, पूजा बनर्जी के रूप में महज मिरांडा बर्मन और अमित डोलावत इंस्पेक्टर नारवेकर के किरदार में नजर आएंगे।शनिवार 30 तारीख को देव 2 की पूरी स्टारकास्ट दिेल्ली पहुंची।

जहां पर आशीष चौधरी का कहना था कि मेरा किरदार देव अपने अतीत की परछाई में रहता है। उसकी शख्सियत की विभिन्ना परतें हैं जिन्होंने इस शो के लिए मुझे आकर्षित किया। वहां अनेक नए एलीमेंट्स हैं जिन्हें दर्शक इस सीजन में देखेंगे।

आशीष आगे कहते हैं कि दिल्ली आना हमेशा काफी रोमांचक रहा है, यह शहर हमेशा काफी दयावान और स्वागत करने वाला रहा है। दिल्ली वालों के उत्साह और ऊर्जा को देखना इतना अच्छा लगता है, मैं तो बस अपने फैन्स और शुभचिंतकों से बातचीत करने का इंतजार कर रहा हूं।

पूजा बनर्जी कहती हैं कि मुझे देव 2 के साथ वापस आकर और उस कास्ट के साथ काम करके, जो अब एक फैमिली की तरह है, काफी खुशी हो रही है। मैं अपने आगे के सफर को लेकर काफी उत्तेजित हूं।

साथ ही पूजा बनर्जी आगे कहती हैं कि दिल्ली की मेरे दिल में एक बहुत खास जगह है और मैं मुँह में पानी ला देने वाले यहां के कुछ पकवानों को चखने के लिए बेताब हूं।

जिज्ञासा सिंह कहती हैं कि यह पहली बार है कि मैं इस शो में काम कर रही हूूं, और यह मेरे लिए काफी उत्प्रेरक एवं चुनौतीपूर्ण है। ध्वनि का किरदार खूबसूरती के साथ दिमाग का पर फेक्ट उदाहरण है और उसका निडर रवैया उसे दूसरों से अलग करता है।

जिज्ञासा शो में अपने किरदार को लेकर कहती हैं कि दिल्ली आना हमेशा एक खूबसूरत एक्सरपीयरेंस रहा है। शहर और इसके लोग ने हमेशा मुझ पर बेहद प्यार और समर्थन की बौछार की है। मैं आगे के इस नए सफर का इंतजार कर रही हूं और दर्शकों की उम्मीमदों की कसौटी पर खरा उतरने की उम्मी करती हूं।

इंस्पेक्टर नारवेकर का किरदार निभा रहे अमित डोलावत का कहना है कि इस सीजन में मेरा किरदार अमोद नारवेकर ज्यादातर अपने अंदरूनी आत्मा पर फोकस करने की कोशिश करेगा जो उसे ज्यामदा इन्टेंस बनाता है।

पहले सीजन से ही यह एक शानदार सफर रहा है और हम इस सीजन के दिलचस्प नैरेटिव के सा‍थ दर्शकों को मंत्रमुग्ध रखने का वादा करते हैं। दिल्ली की सैर ने हमेशा मेरे दिल में और ज्यादा की चाहत पैदा की है।

धरोहर स्थलों और होंठों को चटवाने वाले स्वादिष्ट व्यंजन इस शहर को एक 'कम्लीद ट ट्रीट' बनाते हैं। मैं यहां अपने फैन्स से मिलने और हमारे शो के बारे में उनका फीडबैक जानने का इंतजार का रहा हूं।

देव अपनी जिज्ञासु नजर के साथ अपने अनोखे स्टाइल में रहस्यों को सुलझाना जारी रखेगा और सबसे ज्यादा अजीब हालातों तक का आसानी से विश्लेषण करेगा। उसके अलावा, देव अपनी लापता मां के रहस्य के जवाब तलाशने की कोशिश भी कर रहा है जो अभी तक जीवित है।

महक जो देव की बच्चे की मां बनने वाली हैं। विश्वास करने को तैयार नहीं है। क्या डिटेक्टिव देव केसेज को सुलझा पाएगा और अपनी खुद की त्रासदीपूर्ण जिंदगी के सबसे बड़े केस के टुकड़ों को एकसाथ जोड़ पाएगा?

Share it
Top