logo
Breaking

दिल्ली के इस कंटेस्टेंट ने KBC में जीती भारी रकम, नहीं ली कोई लाइफलाइन

अरुण पहले ऐसे कंटेस्टेंट बने जिन्होंने किसी लाइफलाइन का इस्तेमाल नहीं किया।

दिल्ली के इस कंटेस्टेंट ने KBC में जीती भारी रकम, नहीं ली कोई लाइफलाइन

टीवी रियलिटी शो में देश दुनिया से लोग भाग लेते हैं। हाल में अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में दिल्ली के एक शख्स ने भी भारी रकम जीती है।

दिल्ली के अरुण सिंह राणा ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में 25 लाख रुपए जीते। हालांकि, वे 50 लाख रुपए के हकदार बन सकते थे। दरअसल, अरुण ने 13 सवालों का सही जवाब दिया और 14 वां सवाल 50 लाख रुपए के लिए था।
अरुण इसे लेकर श्योर नहीं थे, इसलिए गेम छोड़ने का फैसला लिया। लेकिन बाद में जब होस्ट अमिताभ बच्चन ने उनसे एक ऑप्शन चुनने को कहा तो उन्होंने सही जवाब ही चुना।
बिना लाइफलाइन के दिए 11 सवालों के जवाब देकर अरुण 24 लाख रु. जीत गए। अरुण 'केबीसी 9' के पहले ऐसे कंटेस्टेंट बने हैं, जिन्होंने 11 सवालों का सही जवाब बिना किसी लाइफलाइन का इस्तेमाल किए दिया।
हालांकि, 12वें सवाल पर वे ऐसे अटके कि तीन लाइफलाइन लेनी पड़ीं। सबसे पहले उन्होंने 'जोड़ीदार' (पत्नी अनीता) को बुलाया, फिर संतुष्ट न होने पर 'फिफ्टी-फिफ्टी' किया। लेकिन कन्फ्यूजन बरक़रार रहा और उन्हें 'ऑडियंस पोल' का सहारा लेना पड़ा।
चौथी लाइफलाइन 'फोन ऑफ फ्रेंड' का इस्तेमाल अरुण ने 13वें सवाल पर किया। हालांकि, जवाब से संतुष्ट न होने पर अरुण ने अपने दिल की बात सुनी और जो ऑप्शन चुना, वह सही साबित हुआ। इस तरह अरुण ने शो में 25 लाख की रकम जीतकर नाम रोशन कर दिया।
Share it
Top