Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coolie No 1 Trailer: गोविंदा की पुरानी फिल्म का नया अंदाज लेकर आ रहे वरुण धवन और सारा अली खान

फिल्म में सारा अली खान का क्यूट और बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। वरुण और सारा की रोमांटिक केमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। ट्रेलर जारी होते ही यूट्यूब पर छा गया है। इस फिल्म को डायरेक्ट डेविड धवन ने किया है।

Coolie No 1 Trailer: गोविंदा की पुरानी फिल्म का नया अंदाज लेकर आ रहे वरुण धवन और सारा अली खान
X

वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में आपको रोमांस के साथ-साथ भरपूर कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर क्रिसमस डे के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सारा अली खान का क्यूट और बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। वरुण और सारा की रोमांटिक केमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। ट्रेलर जारी होते ही यूट्यूब पर छा गया है। इस फिल्म को डायरेक्ट डेविड धवन ने किया है।

डायरेक्टर डेविड धवन की ये 45वीं फिल्म है। फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान, परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव समेत कई शानदार कलाकारों की एक्टिंग देखने को मिलेगी। फिल्म में परेश रावल सारा अली खान के पिता का किरदार निभा रहे है। वहीं वरुण धवन भी अपने अब तक के करियर का सबसे हटकर रोल अदा कर रहे है। फिल्म में वो एक कुली है। लेकिन सारा अली खान से शादी करने के लिए वो अमीर बनने का नाटक करते है और परेश रावल को पटाते हुए नजर आते है।

इनके अलावा, पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में जॉनी लीवर भी शानदार कॉमेडी करते हुए दिखाई दे रहे है। फिल्म में जॉनी लीवर ही वरूण धवन यानी राजू कुली का भंडाफोड़ करते है। ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रीमेक है। फिल्म में उनकी जगह वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी है। फिल्‍म में सभी गाने सुपरहिट रहे थे। इस फिल्म में भी उन्हीं गानों को नए अंदाज में रिलीज किया गया है। वरूण धवन 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' पर परफॉर्म करते नजर आ रहे है। वहीं गोविंदा के साथ करिश्‍मा कपूर और कादर खान की तिकड़ी थी। फिलम में वरुण धवन के साथ सारा अली खान और परेश रावल की तिकड़ी है।

और पढ़ें
Next Story