Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिकी नेवी पर चढ़ा 'स्वदेस' का खुमार, 'ये जो देस है तेरा...' सॉन्ग गाकर लूटे करोड़ों दिल

Shah Rukh Khan: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमेरिकी नेवी शाहरुख खान के सॉन्ग 'ये जो देश है मेरा, स्वदेश है तेरा...' को अपने अंदाज में गाती हुई नजर आ रही है।

अमेरिकी नेवी पर चढ़ा स्वदेस का खुमार, ये जो देस है तेरा... सॉन्ग गाकर लूटे करोड़ों दिल
X

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'स्वदेस' (Swades) लोगों को आज भी बेहद पसंद है। इस फिल्म टाइटल सॉन्ग 'ये जो देश है मेरा, स्वदेश है तेरा...' (Yeh Jo Des Hai Tera) मन में देशभक्ति की भावना को जगा देता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमेरिकी नेवी शाहरुख खान के इस सॉन्ग को अपने अंदाज में गाती हुई नजर आ रही है। नेवी के इस को भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने ट्विटर पर शेयर किया। इस वीडियो ने हर भारतवासियों को दिल छू लिया।

दरअसल, 27 मार्च को रात अमेरिकी नौसेना के चीफ ऑफ नेवल ऑपरेशन माइकल एम गिल्डे ने एक डिनर का आयोजन किया। डिनर पार्टी में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू (Taranjit Singh Sandhu) भी पहुंचे थे। इस दौरान अमेरिकी नेवी ने भारतीय गाना 'ये जो देश है मेरा, स्वदेश है तेरा...' गाया। जिसको तरनजीत सिंह संधू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा- 'ये वो बंधन है जो कभी नहीं टूट सकता'... वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है कि अमेरिकी नेवी बैंड यूनिफॉर्म में नजर आ रही है।

अमेरिकी नेवी बेहद खास अंदाज में हिंदी गाना गा रही है। 1.5 मिनट के इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को शाहरुख खान को रिट्वीट किया और कैप्शन में लिखा, 'ये शेयर करने के लिए शुक्रिया सर... ये बहुत ही प्यारा है। मैं वापस उस समय में चला गया जब ये फिल्म बना रहे थे। हमने बेहद प्यार के साथ इस फिल्म को बनाया और इस गाने के जैसे ही हमें फिल्म पर भी उतना ही विश्वास था। आशुतोष गोवारिकर, एआर रहमान (AR Rahman), रॉनी स्क्रूवाला और सभी लोगों का शुक्रिया'

Next Story