Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड की दो मर्दानियों के बीच हुई जबरदस्त जंग, जमकर चले एक-दूसरे पर ट्वीट के बाण

सुशांत सिंह राजपूत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म है। ऐसे में अब चमचागिरी का मुद्दा भी उठता नजर आ रहा है। जिसके चलते बॉलीवुड की दो मर्दानियों के बीच ट्वीटर वॉर देखने को मिल रही है।

बॉलीवुड की दो मर्दानियों के बीच हुई जबरदस्त जंग, जमकर चले एक-दूसरे पर ट्वीट के बाण
X
नेहा धूपिया और सुचित्रा कृष्णमूर्ति

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दे पर छिड़ी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इस मुद्दे ने बॉलीवुड सितारों को दो ग्रुप्स में डिवाइड कर दिया है। आलम ये है कि सितारों के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़नी शुरू हो गई है। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और सुचित्रा कृष्णमूर्ति के बीच कैट फाइट भी देखने को मिली। सुचित्रा ने नेहा धूपिया पर अपने कई ट्वीट्स के जरिए हमले किए और उन्हें चमचागिरी करने वाली तक करार दे दिया।

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्विटर पर लिखा- 'बॉलीवुड में न सिर्फ नेपोटिज्म को लेकर बल्कि चमचागिरी पर भी आवाज उठाए जाने की जरूरत है। मेरा मतलब है कि नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को अचानक किस वजह से इतने सारे टॉक शो मिल गए, सिवाए इस वजह से कि वो करण जौहर की नई दोस्त हैं और फेमिना मिस इंडिया 2002 रही हैं। उनका ना तो कोई खून का रिश्ता है और ना ही वो स्टार किड हैं।' इसके अलावा, सुचित्रा ने एक और ट्वीट किया और लिखा- 'हर तरफ सब भ्रष्ट हो चुके हैं, चाहे बॉलीवुड हो या पॉलिटिक्स, घमंडी और पावर से नशे में चूर लोगों के दिमाग अब सही-गलत में फर्क नहीं कर पाते, बस यही कहना चाहू्ंगी, ओम शांति'

सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) के ट्वीट्स के जरिए हमले का जवाब नेहा धूपिया ने बखूबी दिया। नेहा धूपिया ने सुचित्रा के ट्विट के इस वार का पलटवार करते हुए लिखा- 'डियर मैम, सालों की दोस्ती को खत्म करने वाला ये सबसे बकवास और अपमानजनक ट्वीट है जो मैंने पढ़ा है। आपको इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। जितना पता है बस उतना ही बोल रही हैं। मुझे खुद पर गर्व है कि मैं यहां तक अपने दम पर पहुंची। मैं एक प्राउड पत्नी, बेटी और मां हूं और मैं बहुत सम्मान करती हूं उन महिलाओं का जो इस बात को समझ सकती हैं।' नेहा धूपिया के इस जवाब को पढ़ फैंस उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे है। वहीं सुचित्रा को जमकर ट्रोल किया गया।

Next Story