Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को बताया 'योद्धा', कहा- 'आज के दौर में उनके जैसा कोई नहीं'

Swara Bhasker Support Taapsee Pannu And Anurag Kashyap: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरी। स्वरा ने दोनों को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया और उन्हें वॉरियर यानी योद्धा बताया।

स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को बताया योद्धा, कहा- आज के दौर में उनके जैसा कोई नहीं
X

मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, निर्देशक विकास बहल और मधु मंटेना के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी रात भर चली। इस दौरान अफसरो ने अनुराग कश्यप और तापसी से पुणे में पूछताछ भी की। इस मामले को लेकर राजनेता से लेकर सितारें भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। कांग्रेस और एनसीपी ने इनकम टैक्स की इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई करार दिया है। तो वहीं केंद्र ने कहना है ये आईटी रेड्स कानून के तहत की गई कार्रवाई है।

इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरी। स्वरा ने दोनों को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया और उन्हें वॉरियर यानी योद्धा बताया। स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा- 'तापसी की सराहना के लिए ये ट्वीट, जो साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक अद्भुत लड़की है.. आज के समय में उनके जैसे कम है.. मजबूती के साथ खड़ी रहो वॉरियर।'

वही दूसरे ट्वीट में स्वरा ने लिखा- 'अनुराग कश्यप की सराहना में ये ट्वीट, जो एक सिनेमाई अग्रणी की भूमिका में है... एक शिक्षक और प्रतिभाओं के मेंटॉर, एक व्यक्ति अपनी स्पष्टता के साथ, बहादुर दिल वाला। अनुराग आपको और ज्यादा शक्ति मिले।'..., ये छापेमारी अनुराग की फिल्म निर्माण कंपनी 'फैंटम फिल्म्स' पर टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर की गई। बताया जा रहा है कि साल 2018 में इस कंपनी को बंद कर दिया गया, इसी कंपनी से जुड़े टैक्स के मामले में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

'फैंटम फिल्म्स' के अलावा एक्सीड एंटरनेटमेंट, रिलायंस एंटरटेनमेंट पर भी छापेमारी की गई। इन कंपनियों के अलावा केआरआई टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के दफ्तरों पर भी आयकर विभाग के रेड की। ये कंपनी तापसी पन्नू के कामकाज को संभालती है। मामले को लेकर आयकर विभाग का कहना है कि इन सभी के द्वारा जो आयकर रिटर्न्स भरे गए है, वो मेल नहीं खाते है। जिसकी वजह से टैक्स नियमों में गड़बड़ी को लेकर शक हुआ और हमने ऐसी कार्रवाई की। आपको बता दें कि अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू लगातार मोदी सरकार के खिलाफ अपनी राय रखते आए है और शाहीन बाग से लेकर किसान आंदोलन का समर्थन करते आए है।

Next Story